scriptपति को छोड़ प्रेमी के साथ लीव इन रिलेशन में रहती थी महिला, थाने में जहर खाकर की आत्महत्या | woman leave-in relationship with boyfriend, suicide in police station | Patrika News

पति को छोड़ प्रेमी के साथ लीव इन रिलेशन में रहती थी महिला, थाने में जहर खाकर की आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2018 07:50:39 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। लेकिन जब महिला ने प्रेमी से शादी की बात की तो उसने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला ने थाने में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पति को छोड़ प्रेमी के साथ लीव इन रिलेशन में रहती थी महिला, थाने में जहर खाकर की आत्महत्या

पति को प्रेमी के साथ लीव-इन रिलेशन में रहती थी महिला, थाने में जहर खाकर की आत्महत्या

नई दिल्ली। आज के जमाने में कोई भी किसी के किसी से प्यार करने पर पाबंदी नहीं लगा सकता है और न हीं किसी से प्यार करने के लिए मजबूर कर सकता है। हालांकि इन सबके बीच प्रेम करने के नाम पर कई लड़कियों के साथ धोखा भी हो जाता है, जिससे आगे उनकी जिन्दगी बर्बाद हो जाती है। इसके बावजूद भी ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जो समाज के शर्मसार करता है। राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। लेकिन जब महिला ने प्रेमी से शादी की बात की तो उसने साफ इनकार कर दिया। जब प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया तो महिला ने पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन 15 दिनों तक भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित महिला ने शुक्रवार को परेशान होकर पुलिस थाने में ही जहर खा ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

दिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

15 दिन पहले महिला पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत

आपको बता दें कि यह मामला राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद के मंडावली गांव का है। पीड़ित महिला ने 15 दिन पहले अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने अपने शिकायत में कहा था कि उसके प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया और फिर जब शादी के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया। जब 15 दिनों तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो महिला ने थाने में ही जहर खा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि जहर खाने के बाद पुलिस ने फौरन महिला को बल्लभगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्रेमी के खिलाफ आगे की कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो