scriptसब इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी के साथ पुलिस के ही बेटे ने किया रेप, बाल सुधार गृह में भेजा गया | minor daughter of police raped by accused arrested | Patrika News

सब इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी के साथ पुलिस के ही बेटे ने किया रेप, बाल सुधार गृह में भेजा गया

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2018 10:21:50 pm

Submitted by:

Mazkoor

एक सब इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी के साथ पुलिस वाले के बेटे ने ही बलात्कार किया और उसके बाद अश्‍लील वीडियो भी बना लिया।

crime in delhi

सब इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी के साथ पुलिस के ही बेटे ने किया रेप, बाल सुधार गृह में भेजा गया

नई दिल्‍ली : देश की राजधानी में अपराधियों का डर खत्‍म होता जा रहा है। ताजा मामले में तो आरोपी ने तो हद ही कर दी। एक सब इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी के साथ पहले बलात्कार किया और उसका अश्‍लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह उस वीडियो के जरिये पीड़िता को ब्‍लैकमेल भी करता रहा और उस वीडियो का डर दिखा कर उसने उस मासूम पीड़िता के साथ कई-कई बार बलात्‍कार किया। हैरानी वाली बात यह है कि आरोपी बलात्कारी भी किशोर है और वह भी एक सब इंस्‍पेक्‍टर का ही बेटा है।

परिवार वालों ने कराई पुलिस शिकायत दर्ज
यह मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है। ब्‍लैकमेलिंग से आखिरकार एक दिन तंग आकर उस नाबालिग लड़की ने आरोपी किशोर की गंदी हरकतों के बारे में अपने परिवार वालों को बताया। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज फौरन बाद आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को पता चला कि आरोपी किशोर भी दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का ही बेटा है और वह भी नाबालिग है।

पॉक्‍सो और आईटी एक्‍ट के तहत केस दर्ज
द्वारका नॉर्थ थाना आरोपी किशोर के खिलाफ पॉक्सो, आईटी एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज केस कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी किशोर को अदालत में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता द्वारका नॉर्थ में रहती है, जबकि आरोपी हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में रहता है। दोनों के पिता दिल्ली पुलिस में अलग-अलग थानों में तैनात हैं। पीड़िता के बयान के अनुसार, उसका चचेरा भाई आरोपी का दोस्त है। उसी ने छह माह पहले उन दोनों की मुलाकात कराई थी। इसके बाद उन दोनों के बीच दोस्ती हो गई। एक दिन ऐसे ही बहाने से आरोपी ने उसे बुलाकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

घर में ही धमका रहा था
अश्‍लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ उसके साथ कई बार संबंध बनाए। सोमवार को भी आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था, जब पीड़िता ने मना किया तो वह मंगलवार की सुबह-सुबह ही पीड़िता के घर धमक गया और वहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी की बात पीड़िता के घर वालों ने सुन ली। इसके बाद बेटी से सारा माजरा पूछा। बेटी ने जब पूरी बात बताई तो पीड़िता के घर वालों उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस को आरोपी के मोबाइल जब्‍त कर लिया है। उसमें आठ-आठ अश्लील वीडियो मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो