script

दिल्ली: कारोबारी के घर से लाखों का सामान उड़ा ले गए थे चोर, पेट्रोल बना सुराग हुआ भंडाफोड़

locationनई दिल्लीPublished: Mar 14, 2019 06:56:57 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बदमाशों ने चोरी की बाइक से लूटपाट को दिया अंजाम
इस मामले का अहम सुराग बना गाड़ी का पेट्रोल और अब बदमाश पुलिस की हिरासत में है
यह मामला पहाड़गंज इलाके का है

delhi bike borne criminals caught after petrol turned out the biggest clue

दिल्ली: कारोबारी के घर से लाखों का सामान उड़ा ले गए थे चोर, पेट्रोल बना सुराग हुआ भंडाफोड़

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के एक बाइकसवार लुटेरों का भंडाफोड़ हुआ है। इसके लिए अहम सुराग बना गाड़ी का पेट्रोल। इस क्लू की मदद से पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया। यह मामला पहाड़गंज इलाके का है। यहां एक बदमाश चोरी की बाइक पर लूटपाट करने निकले थे। उन्होंने वारदात को अंजाम भी दे दिया था, लेकिन एक छोटे से सुराग के चलते वे पुलिस के चंगुल में फंस गए थे।F

पेट्रोल बना सुराग

बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने असली मालिक का पता लगाया। उनको वहीं से इस बात का पता चला कि चोरी होने वाले दिन बाइक में पेट्रोल ज्यादा नहीं था। इस जानकारी को आधार बनाकर पुलिस ने इलाके के पेट्रोल पंपों की सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। फुटेज से चोरों का पता चल गया।

चोरों के पास बरामद हुआ यह सामान

खुद उस कारोबारी ने पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज से चोरों की शिनाख्त की। कारोबारी ने एक बदमाश की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान आकाश उर्फ जेपी उर्फ कुणाल और अमित शर्मा उर्फ बेवड़ा के रूप में हुई है। आरोपियों के ठिकाने पर छापेमारी करने के बाद पुलिस को एक चोरी की केटीएम स्पोर्ट्स बाइक, 24 हजार रुपए कैश और एक तमंचा बरामद हुआ है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शुरुआती जांच के बाद डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा के मुताबिक, बीते आठ मार्च को बदमाशों ने पहाड़गंज स्थित कारोबारी के घर से एक लाख रुपये और कुछ अन्य सामान लूट लिए। कारोबारी ने ही पुलिस को बदमाशों की बाइक का नंबर बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो