scriptअकेले टीवी पर कार्टून देख रही थी बच्ची, अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर किया रेप | Baby girl was watch cartoon on TV alone, Unknown person raped | Patrika News

अकेले टीवी पर कार्टून देख रही थी बच्ची, अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर किया रेप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2018 08:04:10 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एक अज्ञात शख्स ने फरीदाबाद के सारन थाना क्षेत्र में साढ़े चार वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप किया और फिर कमरे में बंद कर फरार हो गया।

अकेले टीवी पर कार्टून देख रही थी बच्ची, अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर किया रेप

अकेले टीवी पर कार्टून देख रही थी बच्ची, अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर किया रेप

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित फरीदाबाद के सारन थाना क्षेत्र में साढ़े चार वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। एक अज्ञात शख्स ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर कमरे में बंद कर फरार हो गया। जब यह वारदात हुआ तो बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे। बता दें कि जब बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार ने दरवाजा खोला, तो सारा मामला सामने आ गया। जैसे ही इस जघन्य अपराध का पता चला फौरन पुलिस में इसकी जानकारी दी गई। एनआइटी महिला थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है। बच्ची को इलाज के लिए बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां मेडिकल जांच के बाद दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

शादी का झांसा देकर कर रहा था रेप, शिकायत के बाद बुजुर्गों ने दिया चौंकाने वाला फैसला

घर में चोरी का संदेह

आपको बता दें कि पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया है कि घर से करीब चार-पांच हजार रुपए गायब हैं और सामान भी बिखरा हुआ है। इससे यह संदेह है कि घर में चोरी की गई है। उन्होंने पुलिस को बताया को बच्ची एलकेजी कक्षा में पढ़ती है। शनिवार को स्कूल में छुट्टी थी तो वह घर पर ही थी। इससे छोटी उनकी दो वर्ष की एक बेटी है। पीड़ित बच्ची की नानी भी पड़ोस में ही रहती है।

दिल्ली हुई शर्मसार, स्कूल के कर्मचारी ने ही दूसरी कक्षा के छात्रा से किया रेप, गिरफ्तार

कैसे घटी घटना

आपको बता दें कि सुबह जब बच्ची की मां काम पर जा रही थी तो उसने बच्ची को नानी के पास छोड़ने को कहा। लेकिन बच्ची ने जिद किया कि वे घर पर रह कर टीवी पर कार्टून देखेगी। मां ने यह सोंचकर अकेला छोड़ दिया कि पास में ही उसकी नानी का घर है और जहां पर वह काम करती है वह भी घर के पीछे है। हालांकि पुलिस को आशंका है कि कोई जानकार व्यक्ति ही है जिसने इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। चुंकी किसी बाहरी व्यक्ति को यह नहीं पता कि बच्ची घर पर अकेली है। जब यह सूचना आस-पास के लोगों तक पहुंची तो उनके घर के पास जमा हो गए। बच्ची के मां को संदेह है कि जिस वक्त बच्ची को अस्पताल ले जाया जा रहा था उस वक्त वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति वहां मौजूद था। हालांकि पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो