script24 ग्लोबल ब्रांड्स भारत में पधारने वाले,क्या इनमें से कोई है आपका फेवरेट ब्रांड? | 24 Global Brands to enter India, which one is your favorite ? | Patrika News
नई दिल्ली

24 ग्लोबल ब्रांड्स भारत में पधारने वाले,क्या इनमें से कोई है आपका फेवरेट ब्रांड?

जल्द शॉपिंग का मजा दुगना होने वाला है।10 साल में पहली बार आप 24 इंटरनेशनल ब्रांड्स भारत में पधारने वाले है, जिसका आप आनंद उठा सकेंगे।

नई दिल्लीJun 10, 2023 / 07:15 pm

Akash Kumar

24 ग्लोबल ब्रांड्स

नई दिल्ली. जल्द शॉपिंग का मजा दुगना होने वाला है।10 साल में पहली बार आप 24 इंटरनेशनल ब्रांड्स से लग्जरी शॉपिंग का आनंद उठा सकेंगे। जहां एक तरफ अमरीका-यूरोप के कई देश मंदी के मुहाने पर है, वहीं भारत में तेज गति से विकास हो रहा है। लग्जरी उत्पादों की मांग में जबरदस्त तेजी है। देश के अमीर खूब खर्च कर रहे हैं। यहीं 2 कारण है कि ग्लोबल कंपनियां भारत मैं निवेश करने को आतुर है। वे यहां सामान बेचना चाहती है और बड़े मार्केट का फायदा उठाना चाहती है। इस साल एक दो नहीं, बल्कि 24 इंटरनेशनल ब्रांड्स भारत आने को बेताब है

इनकी चल रही आने की तैयारी
इटली की लग्जरी फैशन ब्रांड रॉबटों कैवल्ली, ब्रिटिश कंपनी इनहिल व अमरीकी फुटवियर रिटेलर फुटलॉकर भारत आने के लिए बातचीत कर रही है। इटली की लवाजा व अस्मानी, अमरीका की जंबा और ऑस्ट्रेलिया की कॉफी, क्लब भी दस्तक देने की तैयारी में है।


24 ग्लोबल ब्रैंड्स भारत में पधारने वाले,क्या इनमें से कोई है आपका फेवरेट ब्रांड?


ये ब्रांड इस साल दे चुके हैं दस्तक

वर्ष 2023 में अब तक एक वर्जन से अधिक ग्लोबल ब्रांड्स भारतीय बाजार में एंट्री कर चुके हैं। इनमें वेलेटिनो मैकलारेन और बलेसीगा है। पटरी या ग्रेटर मैगर टिम हॉर्टन्स और पपीज में भी भारत स्टोर खोले हैं। कोरेना के बाद देश में खपत में आईजी के चलते वैश्विक कंपनियां भारत की तरफ आकर्षित हो रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो