scriptपीजी कॉलेज के प्रोफेसरों ने कॉलेज के छात्रों से की झूमा झपटी, देखें वीडियो | Video of dispute between professors and students of PG College Neemuch goes viral | Patrika News
नीमच

पीजी कॉलेज के प्रोफेसरों ने कॉलेज के छात्रों से की झूमा झपटी, देखें वीडियो

कॉलेज के छात्रों का आरोप पोफेसर ने झूमाझटकी करते हुए उनके साथ मारपीट भी की…

नीमचFeb 27, 2024 / 09:38 pm

Shailendra Sharma

pg_college_neemuch.jpg

नीमच के मनासा रोड स्थित स्वामी विवेकानंद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रोफेसर ने कॉलेज के छात्रों के साथ झूमा झपटी की है। प्रोफेसर और छात्रों के बीच बहस बाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्रों ने प्रोफेसरों पर मारपीट के आरोप भी लगाए हैं। छात्रों का कहना है कि क्रिकेट खेलते वक्त बॉल प्रोफेसर के सामने से निकली थी जिसके बाद वो भड़क गए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tfjwq

 


कॉलेज के छात्र हेमंत, बंटी, अनुराग का कहना है कि वह अपने 5 से 6 साथियों के साथ महाविद्यालय के कॉलेज परिसर में क्रिकेट खेल रहे थे इस दौरान कॉलेज के 3-4 प्रोफेसर मैदान के यहां से गुजर रहे थे। खेलते समय गेंद प्रोफेसर के सामने से होकर निकल गई जिसके चलते प्रोफेसर भड़क गए और झूमा झपटी करते हुए मारपीट करने लगे। जब हमने वीडियो बनाना शुरू किया तो झूमा झपटी बंद की।
यह भी पढ़ें

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी




छात्रों का कहना है कि प्रोफेसर ने उन्हें कॉलेज खेलने के संदर्भ में परमिशन मांगी है साथ ही आगे से कॉलेज परिसर में क्रिकेट नहीं खेलने की चेतावनी दी है। छात्रों और प्रोफेसरों का सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्र कॉलेज के चार प्रोफेसर पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं छात्रों और प्रोफेसर के बीच बहस भी हो रही है। हालांकि इस मामले को लेकर जब कॉलेज की प्राचार्य केएल जाट से संपर्क किया गया तो उनका कहना है कि मेरी जानकारी में नहीं है मैं देखता हूं क्या मामला है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tfjwq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो