scriptVideo मेगा प्लॉग रन में दौड़ा शहर, ली स्वच्छता की शपथ | Neemuch Run For Mega Plog Letest News In Hindi | Patrika News

Video मेगा प्लॉग रन में दौड़ा शहर, ली स्वच्छता की शपथ

locationनीमचPublished: Feb 18, 2019 01:20:24 pm

Submitted by:

Mukesh Sharaiya

शहीदों को 2 मिनट का मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि

Neemuch Run For Mega Plog Letest News In Hindi

मेगा प्लॉग रन में दौड़ते हुए कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व अन्य।

नीमच. रविवार को दशहरा मैदान से मेगा प्लॉग रन का आयोजन किया गया। इस दौड़ में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। इस दौरान कलेक्टर ने उपस्थितजलनों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई।

मौन धारण कर सामूहिक रूप से दी श्रद्धांजलि
जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मेगा प्लॉग रन में दशहरा मैदान पर उपस्थित अधिकारी, कर्मचारियों, गणमान्य नागरिकों, स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों, छात्र-छात्राओं, खिलाडिय़ों तथा सैकड़ों लोगों ने पुलवामा की घटना में शहीद हुए जवानों की शहादत का पुण्य स्मरण करते हुए 2 मिनट का मौन धारण कर सामूहिक रूप से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद कलेक्टर राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक राकेशकुमार सगर, जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव, एडीएम विनयकुमार धोका ने झंडी दिखाकर मेगा प्लॉग रन को रवाना किया। मेगा प्लॉग रन दशहरा मैदान नीमच से प्रारंभ होकर विजय टॉकीज चौराहा, कमल चौक, फव्वारा चौक से वापस टैगोर मार्ग, विजय टॉकीज होते हुए दशहरा मैदान आकर समाप्त हुई। समापन अवसर पर कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने उपस्थितजनों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। कलेक्टर ने कहा कि हम सब मिलकर नीमच शहर को स्वच्छ, स्वस्थ बनाए और नीमच शहर के सौन्दर्यीकरण के लिए एकजुट होकर कार्य करें। लोकसभा चुनाव को देखते हुए स्वीप गतिविधियां शुरू हो जाएंगी। स्वीप के अंतर्गत भी जिला मुख्यालय पर विशाल मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर मीना ने उपस्थितजनों से स्वीप गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और मतदाता जागरूकता रैली में भाग लेने का आह्वान किया है। अंत में सामूहिक रूप से राष्ट्रगान के साथ मेगा प्लॉग रन का समापन हुआ। इस अवसर पर परियोजना अधिकारी शहरी विकास एस कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा, डीपीसी डा पीएस गोयल, सीएमओ संजेश गुप्ता, समाजसेवी नवीनकुमार अग्रवाल, पर्यावरण मित्र संकल्प संस्था के डा. हरनारायण गुप्ता, आईएमए के डॉक्टर अशोक जैन सहित शिक्षकगण, विद्यार्थी, मीडियाकर्मी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। प्लॉग दौड़ में समाजसेवी संगठनों की ओर से स्वच्छता का संदेश भी दिया गया। सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों और सदस्यों ने मार्ग में जगह जगह फैले कचरे को एकत्रित कर एक थैली में जमा कर स्वच्छता का संदेश दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो