scriptPolice Station Break कनावटी जेल के बाद अब पुलिस चौकी से फरार हुआ एनडीपीएस का आरोपी | Neemuch Letest Police Station Break News In Hindi | Patrika News

Police Station Break कनावटी जेल के बाद अब पुलिस चौकी से फरार हुआ एनडीपीएस का आरोपी

locationनीमचPublished: Jul 09, 2019 02:29:58 pm

Submitted by:

Mukesh Sharaiya

लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी और आरक्षक को किया निलंबित

Neemuch Letest Police Station Break News In Hindi

सत्यनारायण बेरवा

नीमच. कनावटी जेल से फरार हुए कैदियों को मामला अभी शांत भी नहीं हुआ और जावद तहसील की जाट चौकी से सोमवार रात एनडीपीएस का एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी और रात में चौकी पर ड्यूटी पर तैनात आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

सोमवार देर रात रोशनदान से फरार हुआ
पुलिस अधीक्षक राकेशकुमार सगर ने बताया कि जावद तहसील के ग्राम जाट स्थित पुलिस चौकी से सोमवार देर रात एनडीपीएस का आरोपी सत्यनारायण पिता कुकाजी बेरवा (20) ग्राम बस्सीखेड़ा विजयपुर राजस्थान फरार हो गया। आरोपी 13 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर था। जिस समय आरोपी सत्यनारायण चौकी से फरार हुआ उस दौरान चौकी पर मात्र एक आरक्षक जफर खान की तैनात था। शेष स्टॉफ गश्त पर गया हुआ था। रात करीब 2.30 से 3 के बीच रोशनदान में से निकलकर आरोपी फरार होने में सफल रहा। आरोपी के फरार होने की सूचना आरक्षक ने चौकी प्रभारी सुमित मिश्रा को दी। आरोपी के फरार होने के बाद जावद एसडीओपी एमएल मोरे के नेतृत्व में चार टीमें राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में भेजी गई है। एसपी का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच लापरवाही बरतने पर एसपी राकेश कुमार सगर ने जाट चौकी प्रभारी एएसआई सुमित मिश्रा और आरक्षक जफर खान को तत्काली प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम उसके घर पर भी पहुंची है। बताया जा रहा है कि परिजन आरोपी की गिरफ्तारी में मदद करने को तैयार हैं। जाट पुलिस ने आरोपी सत्यनारायण को 6 जुलाई को 382 किलो डोडाचूरा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो