दो दिन अस्पताल के बाद आखिरकार डीपीओ चौधरी को भेजा जेल, अब स्वस्थ

By: Virendra Singh Rathore

Updated On:
24 Aug 2019, 12:49:24 PM IST

  • दो दिन अस्पताल के बाद आखिरकार डीपीओ चौधरी को भेजा जेल, अब स्वस्थ

नीमच। भ्रष्टाचार की पैरवी करने के लिए दस हजार की रिश्वत के साथ भ्रष्टाचार के मामले में ट्रेप हुए जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी को काफी मशक्कत के बाद दो दिन जिला चिकित्सालय के उपचार के बाद शुक्रवार को चिकित्सक ने उन्हंे दोपहर फिट बताकर जेल भेज दिया। जिन्हें जेल पुलिस सुरक्षा घेरे में किसी को बिना सूचना दिए। जन्माष्टमी के छुट्टी वाले दिन दोपहर दो बजे करीब जेल ले गई।

जेलर एलके त्रिपाठी ने बताया कि जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी उम्र 58 वर्ष को दोपहर जिला अस्पताल से छुट्टी होने के बाद पुलिस कस्टैडी में जेल में लाया गया। जेल की औपचारिकता और चैकिंग के बाद उन्हें नए बंदी की आमद बैरक में रखा गया है। यहां पर सभी के साथ सामान्य व्यवहार होता है, चाहे वह कोई भी हो। वह बिल्कुल स्वस्थ है।

 

यह है मामला
एमपीईबी कनिष्ठ यंत्री राजेंद्र गोलिया की शिकायत पर बुधवार को लोकायुक्त उज्जैन टीम ने दोपहर पौने दो बजे दबिश देकर जिला न्यायालय परिसर स्थित जिला अभियोजन कार्यालय में दस हजार की रिश्वत लेते हुए उन्हें रंगे हाथों टीम ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया था। जहां से न्यायालय ने उनकी जमान अर्जी खारिज कर जेल भेजने के आदेश दिए थे। जिसके बाद जेल पुलिस के ले जाने के दौरान उन्हें अचानक घबराहट हुई और सीने में दर्द हुआ था। पुलिस ने जिला अस्पताल में उनका चैकअप कराया। जिसके बाद उन्हें कैदी वार्ड में भर्ती कर लिया गया था।

 

अब स्वस्थ है
पूर्व में जिला अभियोजन अधिकारी आरआर चौधरी का बीपी 180 तक बड़ा हुआ था और घबराहट थी। जिसके चलते दो दिन तक उन्हें भर्ती रखकर उपचार किया गया। अब उनका बीपी नार्मल है, ईसीजी नॉर्मल है। वह स्वस्थ है, दोपहर एक बजे चैकअप के बाद उन्हें छुट्टी देने के लिए कह दिया गया था।
- डॉ. एनके गोयल, एमडी जिला चिकित्सालय नीमच।

Updated On:
24 Aug 2019, 12:49:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।