scriptवह आत्महत्या नहीं कर सकती, उसे जहर दिया गया है | latest crime news mp neemuch | Patrika News

वह आत्महत्या नहीं कर सकती, उसे जहर दिया गया है

locationनीमचPublished: Aug 17, 2018 04:19:25 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

– युवती की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा उबला- युवक ने भी जहर खाया, रैफर

crime

टोंक. रुपए के लेन-देन में शहर के कालीपलटन क्षेत्र में झगड़ा हो गया।

नीमच. ग्रामीणांचल के एक युवक-युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खा लेने के मामले के बाद विवाद उत्पन्न हो गया है। युवती की देर रात ही मौत हो गई जबकि युवक को उपचार के लिए उदयपुर भेजा गया है। युवती के परिजनों ने पुलिस को आवेदन देकर इस मामले में गंभीर आरोप लगाए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
घटना के अनुसार गुरूवार देर रात चंपी गांव की २५ वर्षीय युवती कविता उर्फ कन्नू को गंभीर हालत में एक वाहन से जिला चिकित्सालय में लाया गया था। चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच में ही युवती को मृत घोषित कर दिया था। मृत्यु का कारण जहरीला पदार्थ का सेवन करना बताया था। इसी दौरान जमुनियाकलां निवासी विशाल जैन को भी जिला चिकित्सालय लाया गया था। विशाल ने भी जहर खा लिया था।लेकिन रात में ही उसे गंभीर हालत बताकर उदयपुर रैफर कर दिया गया था। बताया गया है युवक-युवती दोनो ही साथ थे।
मुकदमा दर्ज करने के बाद ही करवाएंगे पीएम-
इधर सुबह युवती के परिजन और कुमावत समाज के लोग बड़ी संख्या में जिला चिकितसालय पहुंच गए। यहां पर उन्होने मृतका के पोस्टमार्टम की प्रकिया रुकवा दी। पुलिस के अधिकारी पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और पहले युवक विशाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों के आधार पर प्रकरण दर्ज किया जाएगा। लेकिन वे नहीं माने। अधिकारियों के काफी समझाने के बाद परिजन मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए माने।
युवक पहले से शादीशुदा-
लेकिन इसके बाद भी कुमावत समाजजन एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर सीएसपी नरेंद्र सौलंकी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि युवती खुद जहर नहीं खा सकती। उसकी हत्या की गई है। विशाल शादीशुदा था फिर भी दूसरी युवती से संबंध रखे। इससे उसकी पत्नी और परिजन नाराज थे। घटना के पहले विशाल के एवं परिजनों के बीच गंभीर विवाद भी हुआ था। परिणाम में युवती की जान चली गई। परिवारजनों ने पूरी घटना की गंभीरता से जांच करने और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस घटना मेंं युवक विशाल के परिजनों की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए हें।
सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि युवती की रात में ही मौत हो गई थी, युवक को उदयपुर भेजा गया है।दोनो ने जहरीली वस्तु का सेवन किया था। युवती के परिजनों ने युवक और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।
———————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो