अमन चेन की दुआ के साथ पढ़ी ईद उल अजहा की नमाज

By: Subodh Kumar Tripathi

Published On:
Aug, 12 2019 01:49 PM IST

  • अमन चेन की दुआ के साथ पढ़ी ईद उल अजहा की नमाज

नीमच. अमन चेन की दुआ के साथ सोमवार को जिलेभर में ईद उल अजहा की नमाज पढ़ी गई। मौसम को देखते हुए जिला मुख्यालय पर ईद की नमाज जामा मस्जिद सहित शहर में स्थित सभी मस्जिदों में पढ़ी गई। जिसके बाद सभी ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी। इस अवसर पर विभिन्न जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों कर्मचारियों ने भी ईद की मुबारक बाद दी।

 


मुस्लिम समाजजनों में सोमवार को सुबह से ही ईद का उत्साह नजर आ रहा था। वैसे तो हर बार ईदगाह पर ईद की नमाज पढ़ी जाती है। लेकिन इस बार मौसम को देखते हुए मस्जिदों में ईद की नमाज पढ़ी गई। इस अवसर पर मस्जिदों में सैंकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाजजन एक साथ नमाज पढ़ते नजर आए।


अंजुमन इत्तिहादुल मुस्लेमिन कमेटी सदर साबिर मसूदी ने बताया कि सोमवार को मौसम को देखते हुए ईद की नमाज जामा मस्जिद, सीआरपीएफ स्थित मस्जिद, एहमद शाह रहीम गंज मसूदी चौक मस्जिद, नसुरूल्ला खां मस्जिद, रिसाला मस्जिद, नीमच सिटी स्थित मस्जिद, बगीचा नंबर ४ स्थित मस्जिदों में ईद की नमाज पढ़ी गई। जिसके बाद सभी ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद की मुबारक बाद दी, इसी के साथ कुर्बानी की रस्म भी की गई।

Published On:
Aug, 12 2019 01:49 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।