scriptऐसा क्या हुआ जो घर से निकलना पड़ गया इन लोगों को भारी | barish news | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो घर से निकलना पड़ गया इन लोगों को भारी

locationनीमचPublished: Jul 21, 2019 01:31:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

ऐसा क्या हुआ जो घर से निकलना पड़ गया इन लोगों को भारी

patrika

ऐसा क्या हुआ जो घर से निकलना पड़ गया इन लोगों को भारी

नीमच. बारिश की लंबी खेच के बाद शनिवार को हुई झमाझम बारिश ने शहर के सफाई अभियान की पोल खोल कर रख दी। क्योंकि जोरदार बारिश होने से शहर के प्रमुख मार्गों और गली मोहल्लों में स्थित नालियों की गंदगी बारिश के पानी के साथ बहकर सड़क पर आई तो आवाजाही करने वाले शहरवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शहर में रूक रूककर दो बार हुई बारिश से जहां शहर की सड़कों से पानी बह निकला, वहीं लोगों को गर्मी से भी राहत मिली।
शहर में हुआ जलभराव, परेशान हुए लोग
शनिवार दोपहर करीब दो बजे अचानक आसमान में काले बादल छा गए और जोरदार बारिश शुरू हो गई। बारिश इतनी तेज थी कि मात्र १५ सेे २० मिनट में शहर के टेगौर मार्ग की मुख्य सड़क से जमकर पानी बह निकला, ऐसे में टेगौर मार्ग, फ्रूट मार्केट व चौराहा, कमल चौक आदि स्थानों से आवाजाही करने वाले राहगिरों और वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
नीमच सिटी में नाली की गदंगी सड़क पर, घरों में घुसा पानी
नीमच सिटी में जोरदार बारिश के कारण नालियों में भरी गंदगी निकल कर सड़क पर आ गई। नालियां जाम होने के कारण पिपली चौक व आसपास के क्षेत्र में काफी जलभराव हो गया था, वहीं कुछ निचले घरों में लोगों के यहां गंदा पानी भी घुस गया। चूकि बारिश पानी के साथ जमकर गंदगी निकलकर बाहर आई थी, इस कारण बारिश थमने के बाद पानी तो जैसे तैसे चला गया, लेकिन सड़क पर गदंगी छोड़ गया। जिससे रहवासियों और वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
——————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो