scriptभाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बोले- इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया | YouTuber Manish Kashyap joined BJP in Delhi | Patrika News
राष्ट्रीय

भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बोले- इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप दिल्ली में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) शामिल हुए। दौरान मौके पर मनीष कश्यप की मां, सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और बीजेपी के कई नेता उपस्थित रहे। भाजपा में शामिल होने के बाद मनीष कश्यप ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 03:08 pm

Akash Sharma

YouTuber Manish Kashyap joined BJP

Manish Kashyap: यूट्यूब की दुनिया से निकल कर सामाजिक जीवन में अपना करियर तलाश रहे बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप दिल्ली में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) शामिल हुए हैं। मनीष कश्यप को बीजेपी ज्वाइन कराने में दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी मुख्य भूमिका रही है। बीजेपी में शामिल होते समय मनीष ने कहा कि वो अपनी मां के कहे अनुसार भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। क्योंकि जब वो जेल में बंद थे तो उस समय मनोज तिवारी ही उनके सबसे बड़े सहयोगी बने थे।

बेऊर जेल में थे बंद

मनीष कश्यप की बीते साल तमिलनाडु में हुए कथित हिंसा मामले को लेकर गिरफ्तारी हुई थी। उस समय मनीष कश्यप पूरे देश में लोगों की सहानुभूति लेने में कामयाब रहे थे। पहले तो मनीष को तमिनलाडु में गिरफ्तार किया गया और फिर वहां से जमानते मिलने के बाद उनको बिहार पुलिस की ओर से पटना के बेऊर जेल में रखा गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से की मुलाकात 

भाजपा में शामिल होने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुलाकात की। यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा, ‘केवल भाजपा ही एक गरीब परिवार के बेटे को यह सम्मान दे सकती है, दूसरी पार्टियां नहीं दे सकती हैं। कुछ पार्टियां हैं जो आपको तब तक शामिल नहीं होने देतीं जब तक आप सूटकेस भरकर पूरा पैसा लेकर नहीं आते। भाजपा गरीबों, महिलाओं, एक यूट्यूबर, एक मां का सम्मान करती है। इसलिए, भाजपा एक अलग पार्टी है और यही कारण है कि यह दुनिया की सबसे बड़ी और सक्षम पार्टी बनकर उभरी है। मैं हमेशा की तरह राष्ट्रवाद के लिए काम करता रहूंगा। जब मैं पहले ऐसा करता था, तो कुछ पार्टियां मुझे फंसाती थीं और जेल में डाल देती थीं। बहुत सारे भाजपा नेताओं ने मेरा समर्थन किया। अगर मैं आज सुरक्षित रूप से जेल से बाहर हूं, तो यह मेरी मां का आशीर्वाद है और भाजपा नेताओं का समर्थन है।’

Home / National News / भाजपा में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, बोले- इन लोगों की वजह से ही मैं जेल से निकल पाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो