script‘हम राम मंदिर जाएंगे तो हमें कौन रोकेगा’, बोलीं लालू यादव की बेटी मीसा भारती | who will stop us if we go to Ram temple said Lalu Yadav's daughter Misa Bharti rjd bjp bihar loksabha elections 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

‘हम राम मंदिर जाएंगे तो हमें कौन रोकेगा’, बोलीं लालू यादव की बेटी मीसा भारती

Lok Sabha Elections 2024: बिहार के पाटलिपुत्र सीट से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा है कि अयोध्या में बने भगवान श्री राम के मन्दिर के दर्शन करने अगर हमलोग जाएंगे तो हमें कोई रोक लेगा क्या?

Apr 08, 2024 / 03:13 pm

Paritosh Shahi

modi_lalu.jpg

Lok Sabha Elections 2024: लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद की उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा है कि अयोध्या में बने भगवान श्री राम के दर्शन को हम लोग जाएंगे, तो हम लोगों को कोई रोक देगा क्या? अभी हम लोग थोड़ा चुनाव कार्यक्रम में व्यस्त हैं, इसलिए नहीं जा पा रहे हैं।‌ मीसा भारत सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही थीं। वहीं, नवादा में प्रधानमंत्री के खुले मंच से पैर छूने के मामले को लेकर मीसा भारती ने कहा कि इसमें कोई तकलीफ की बात नहीं होनी चाहिए, यह तो हमारे संस्कार हैं। अब देखने वाली बात यह है कि क्या हमारे मुख्यमंत्री उम्र में प्रधानमंत्री से बड़े हैं या प्रधानमंत्री हमारे मुख्यमंत्री से बड़े हैं।

एनडीए के नेताओं द्वारा 400 पार और बिहार में 40 की 40 सीटों पर जीत के दावे पर मीसा भारती ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या बोलते हैं, सम्राट चौधरी क्या बोलते हैं, चिराग क्या बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमारे मुख्यमंत्री क्या कहते हैं, इस पर गौर कीजिए। इस बार चार लाख के पार, 4000 के पार।

https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1777162976925286900?ref_src=twsrc%5Etfw

तेजस्वी बोले- चुनाव में मुद्दों की बात होनी चाहिए

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि चुनाव में अब मुद्दे की बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे तो लगता है कि 400 तो दूर की बात, भाजपा 100 भी पार नहीं कर पाएगी।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “मोदी जी लगातार 400 पार की बात करते हैं, लेकिन वे न नौकरी की बात करते हैं, न रोजगार की बात करते हैं। ना छात्र-नौजवान, किसान और मजदूर की बात करते हैं। ना गांव और गरीब की बात करते हैं। मोदी जी ना शिक्षा और स्वास्थ्य और ना स्कूल और अस्पताल की बात करते हैं। फिर जनता किस बात पर 400 पार कराएगी।” उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री अगर मुद्दे पर बात नहीं करेंगे तो एनडीए 400 क्या 100 भी पार नहीं करेगी। इसलिए, अब मुद्दे की बात होनी चाहिए।

Hindi News/ National News / ‘हम राम मंदिर जाएंगे तो हमें कौन रोकेगा’, बोलीं लालू यादव की बेटी मीसा भारती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो