script#PatrikaKeynoteLucknow: अखिलेश यादव ने की पत्रिका की तारीफ, वरूण गांधी पर ली चुटकी | Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav at Patrika Key Note in Lucknow | Patrika News

#PatrikaKeynoteLucknow: अखिलेश यादव ने की पत्रिका की तारीफ, वरूण गांधी पर ली चुटकी

Published: Nov 13, 2016 04:20:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

की-नोट का विषय है खुशहाल गांव और शहर। अखिलेश यादव ने पत्रिका को कहा कि मैं बधाई आर मुबारकबाद देता हूं। इस मौके पर नए तरह की मीडिया से जुड़ने की बधाई देता हूं।

देश के सर्वाधिक प्रतिष्ठित समाचार पत्र समूह में शुमार राजस्थान पत्रिका की ओर से विचारों के महाकुंभ पत्रिका की-नोट का आगाज हो चुका है। की-नोट इस बार लखनऊ में आयोजित हो रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी की-नोट के कार्यक्रम में शिरकत की। 
13 और 14 नवंबर को होटल ताज में हो रहे इस आयोजन का हिस्सा देश की प्रतिष्ठित हस्तियां विचारों की क्रांति में निकले निष्कर्ष देश को गढ़ने का काम कर रहे हैं। की-नोट का विषय है खुशहाल गांव और शहर।
अखिलेश यादव ने की पत्रिका की तारीफ

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं सबसे पहले पत्रिका के सभी सदस्यों को बधाई आर मुबारकबाद देता हूं। इस मौके पर नए तरह की मीडिया से जुड़ने की बधाई देता हूं। यहां अखबार और पत्रिका का विमोचन करने का मौका देता हूं। अभी तक अखबार प्रदेश और दूसरे प्रदेशों तक‍ रहा होगा लेकिन डिजिटल आने के बाद आप किसी सीमा तक सीमित नहीं रहे, पूरी दुनिया में पहुंच गए हैं। जहां सच्ची खबरें अखबार के माध्यम से पहुंचती थीं, अब डिजिटल माध्यंम से पहुंचेंगी। यहां जो बैठे हैं वे चाहें तो आप अपनी खबर ब्राडकास्ट कर सकते हैं। हमारे तमाम साथी यहां बैठे है। बीजेपी के लोग तो यह देखने गये होंगे कि लाइन में कितने लोग लगे हैं। वरुण गांधी पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि वरुण कब आए पता ही नहीं चला। मैं वरुण गांधी का स्वागत करता हूं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो