scriptJK Poonch: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की कोशिश, आतंकियों ने मंदिर के पास रखी सात आईईडी | Terror hideout busted in JK's Poonch, 7 IEDs And Wireless seized | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Poonch: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की कोशिश, आतंकियों ने मंदिर के पास रखी सात आईईडी

JK Poonch: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) और राष्ट्रीय राइफल्स (Indian Army) ने सांगला इलाके से आतंकियों (Terrorist) के सात आईईडी (IED और एक वायरलेस सेट बरामद किया।

Mar 11, 2024 / 06:09 am

Anand Mani Tripathi

jammu_and_kashmir000.jpg

JK Poonch : जम्मू-कश्मीर में एक साथ सात आईईडी बरामद की गई है। इससे एक बड़़ी त्रासदी टल गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया, राष्ट्रीय राइफल्स और स्थानीय पुलिस की एक टीम ने तलाशी अभियान के दौरान जिले के सुरनकोट तहसील के दारा सांगला इलाके से आईईडी और एक वायरलेस सेट बरामद किया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके से सभी आईईडी को सुरक्षित हटा दिया है। आईईडी एक मंदिर के नजदीक पाए गए थे। इन विस्फोटक उपकरणों की समय पर बरामदगी से एक बड़ी त्रासदी टल गई, क्योंकि मंदिर में स्थानीय लोगों की भीड़ होती है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर का दौरा किया था। कश्मीर को बदलता हुआ कश्मीर बताया था। धारा 370 हटने के बाद पहली बार पीएम मोदी जम्मू में भी गए और कश्मीर में भी गए। लोकसभा और विधानसभा के चुनाव को लेकर निर्वाचन आयाग की टीम भी पहुंची है।

Home / National News / JK Poonch: जम्मू-कश्मीर को दहलाने की कोशिश, आतंकियों ने मंदिर के पास रखी सात आईईडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो