scriptTelangana: हवा के झोंके से ताश के पत्तों की तरह धराशायी हुआ ब्रिज, 65 लोगों की बाल-बाल बची जान | Telangana Bridge Collapsed like pack of cards due to gust of wind there were 65 people on board | Patrika News
राष्ट्रीय

Telangana: हवा के झोंके से ताश के पत्तों की तरह धराशायी हुआ ब्रिज, 65 लोगों की बाल-बाल बची जान

Telangana Bridge Collapsed: तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले में मनैर नदी पर निर्माणाधीन पुल हवा के झोंके से ताश के पत्तों की तरह धराशायी हो गया।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 06:29 pm

Anish Shekhar

Telangana Bridge Collapsed: तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले में मनैर नदी पर निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा सोमवार और मंगलवार की मध्यरात्रि को ढह गया। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। यह घटना मुथारम मंडल के ओडेडु गांव में घटी। तेज हवाओं के कारण पुल के दो गर्डर गिर गए। स्थानिय लोगों के अनुसार, ब्रिज गिरने के कुछ देर पहले ही वहां से एक बारातियों से भरी एक बस गुजरी थी। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
ग्रामीणों ने मंगलवार को घटना की जानकारी पुलिस को दी। एक किलोमीटर लंबे पुल पर 2016 से काम चल रहा है। इस पुल का निर्माण जयशंकर भूपालपल्ली जिले के ओडेडु को गार्मिलपल्ली गांव से जोड़ने के लिए किया जा रहा है।
पुल की नींव 2016 में रखी गई थी। इसकी अनुमानित लागत 47.40 करोड़ रुपये है और इसे एक साल के भीतर पूरा करने का लक्ष्य रखा गया था। पुल का निर्माण पूरा होने पर मंथनी और परकल तथा भूपालपल्ली और जम्मीकुंटा कस्बों के बीच की दूरी लगभग 50 किलोमीटर कम होने की उम्मीद है।

Home / National News / Telangana: हवा के झोंके से ताश के पत्तों की तरह धराशायी हुआ ब्रिज, 65 लोगों की बाल-बाल बची जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो