scriptPM Modi : ‘घर जाकर टीवी पर देखना, माल पकड़ रहा मोदी’, झारखंड में 30 करोड़ कैश निकलने पर मोदी ने कसा तंज | pm narendra modi take dig on opposition says mountains of currency are found in jharkhand | Patrika News
राष्ट्रीय

PM Modi : ‘घर जाकर टीवी पर देखना, माल पकड़ रहा मोदी’, झारखंड में 30 करोड़ कैश निकलने पर मोदी ने कसा तंज

PM Narendra Modi On ED Raid In Jharkhand: झारखंड में ईडी की कार्रवाई में 30 करोड़ रुपये कैश बरामद होने को लेकर प्रधानमंत्री ने तंज कसा है।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 03:45 pm

Paritosh Shahi

PM Narendra Modi On ED Raid In Jharkhand: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड में ईडी की छापामारी में करोड़ों रुपये बरामद होने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने रैली में आए लोगों से कहा कि घर जाकर टीवी पर देखना पड़ोस के झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। लोगों का चोरी किया माल पकड़ा रहा है मोदी वहां। उन्होंने कहा, “अब मुझे बताइए कि मैं चोरी बंद कर दूं, इनकी कमाई बंद कर दूं, इनकी लूट बंद कर दूं तो ये मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे?”

ये मोदी को गाली देंगे या नहीं?

पीएम मोदी ने कहा, “मैं गरीब मां का बेटा हूं और मुझे गरीब का दर्द समझ में आता है। मैं एक रुपए भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा। जो खाएगा, वो जेल जाकर खाना खाएगा, जेल की रोटी चबाएगा। अभी आप घर जाकर टीवी में देखना, यहां पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। लोगों का चोरी किया हुआ माल मोदी पकड़ रहा है। अगर मैं इनकी चोरी और लूट बंद कर दूं। ये मोदी को गाली देंगे या नहीं। लेकिन, मुझे गाली खाकर आपकी पाई-पाई और आपके हक का पैसा बचाना चाहिए या नहीं।”
पीएम मोदी ने आगे कहा, “इसलिए मोदी ने जनधन खातों, आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि गरीबों का पैसा लूटना बंद हो गया। अब घर बनाने का पैसा सीधा आपके खाते में, गैस का पैसा सीधा आपके खाते में, मनरेगा का पैसा सीधा आपके खाते में, किसान सम्मान निधि का पैसा आपके खाते में यानी सबको सीधा लाभ कोई भेदभाव नहीं और ये ‘मोदी की गारंटी’ है।”

इस बार बीजद जाएगी और भाजपा आएगी

उन्होंने कहा, “आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इस बार बीजद जाएगी और भाजपा आएगी। ओडिशा में पहली बार डबल इंजन की सरकार बनेगी। ओडिशा को भाजपा का पहला सीएम मिलेगा और ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां सीएम बनेगा। कोई बाहर वाला नहीं बनेगा। आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 साल भाजपा की सरकार रही, हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा को भारी बहुमत से चुन लिया। आज छत्तीसगढ़ की सरकार को एक आदिवासी बेटा चला रहा है। भाजपा, छत्तीसगढ़ को संवार रही है।”
बता दें कि झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव कुमार और उनके घरेलू नौकर के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी में करीब 30 करोड़ कैश बरामद हुआ। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को चुनावी रैली में प्रतिक्रिया दी।

Hindi News/ National News / PM Modi : ‘घर जाकर टीवी पर देखना, माल पकड़ रहा मोदी’, झारखंड में 30 करोड़ कैश निकलने पर मोदी ने कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो