script‘नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का…’, राहुल गांधी ने उदहारण देकर पीएम पर बोला हमला | pm narendra modi and bjp running school of corruption in country says congress leader rahul gandhi | Patrika News
राष्ट्रीय

‘नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का…’, राहुल गांधी ने उदहारण देकर पीएम पर बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर एक्स पर पोस्ट के जरिए निशाना साधा है।

नई दिल्लीApr 20, 2024 / 11:48 am

Paritosh Shahi

MODI Rahul BJP
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी आज यूपी-बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ दल बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, “नरेंद्र मोदी देश में ‘भ्रष्टाचार का स्कूल’ चला रहे हैं! जहां ‘Entire Corruption Science’ विषय के तहत ‘चंदे का धंधा’ समेत हर एक चैप्टर वह खुद डिटेल में पढ़ा रहे हैं। जैसे: छापा डालकर चंदे की वसूली कैसे होती है? चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है? भ्रष्टाचारियों को धुलने वाली वाशिंग मशीन कैसे काम करती है? एजेंसियों को वसूली एजेंट बनाकर बेल और जेल का खेल कैसे होता है? भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है। INDIA की सरकार, भ्रष्टाचार के इस स्कूल पर ताला लगा कर इस कोर्स को हमेशा के लिए बंद कर देगी।”

अनुच्छेद 370 हटने के बाद किसी ने पत्थर फेंकने की हिम्मत नहीं की- अमित शाह

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया और कश्मीर में उथल-पुथल की उनकी पिछली भविष्यवाणियों पर उनसे सवाल किया। एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ”कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती और कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते थे कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद यहां खून-खराबा होगा। लेकिन मैं राहुल बाबा को बताना चाहता हूं कि पांच साल हो गए अनुच्छेद 370 को हटाए हुए। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है। नरसंहार की बात तो छोड़िए, किसी की वहां पत्थर फेंकने की हिम्मत भी नहीं है।”

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 102 संसदीय क्षेत्रों में मतदान शुक्रवार को संपन्न हुआ। दूसरा चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा और बाकी चरण क्रमशः 7 मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को होंगे।

Home / National News / ‘नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का…’, राहुल गांधी ने उदहारण देकर पीएम पर बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो