scriptअरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रच रहे PM मोदी, आप नेता ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप | PM Modi is plotting to kill Arvind Kejriwal in jail, AAP leader made serious allegations against the Prime Minister | Patrika News
राष्ट्रीय

अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रच रहे PM मोदी, आप नेता ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

Delhi: दिल्ली शराब घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे सूूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरा।

नई दिल्लीApr 19, 2024 / 06:35 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली शराब घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे सूूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशि ने तिहाड़ जेल प्रशासन और ईडी पर कई आरोप लगाए हैं।
जेल में बंद केजरीवाल को दवाई नहीं देने दे रहे प्रधानमंत्री मोदी
अतिशि ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि जेल में बंद किसी व्यक्ति को दवाई लेने से रोका जा रहा है। किस कानूनी प्राविधान के तहत तिहाड़ जेल प्रशासन ईडी को अरविंद केजरीवाल से जुड़ी सारी जानकारी मुहैया करवा रही है। अगर तिहाड़ जेल प्रशासन को केजरीवाल से जुड़ी कोई जानकारी देनी भी है तो वह कोर्ट को दे सकती है।
अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की कोशिश कर रहे PM मोदी

अतिशि ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के इशारे पर अरविंद केजरीवाल को जेल में दवाई देने से रोका जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जेल में बंद आप संयोजक को मारने की साजिश रच रहे हैं।

Home / National News / अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रच रहे PM मोदी, आप नेता ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो