scriptरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश, सरकार का बड़ा ऐलान | Mauritius government announces 2 hour special holiday for Hindus | Patrika News
विदेश

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश, सरकार का बड़ा ऐलान

Ram Mandir Consecration: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। ऐसे में मॉरीशस सरकार ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। यह ऐलान हिंदू वर्कर्स को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

Jan 13, 2024 / 10:56 am

Tanay Mishra

सुनो रे राम कहानी

सुनो रे राम कहानी

भगवान श्री राम की अयोध्या नगरी कुछ दिन में पूरी तरह से सजने वाली है। इस महीने की 22 तारीख को राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी। यह एक बड़ा और बेहद ही खास अवसर होने वाला है। सिर्फ देशवासियों की ही नहीं, दुनियाभर की नज़रें इस दिन अयोध्या में राम मंदिर में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर ही रहेगी। दुनियाभर की मीडिया भी इस खास अवसर को कवर करेंगी। लंबे समय से हर हिंदू को इस पल का इंतज़ार था और अब इसमें कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। इसी खास अवसर को ध्यान में रखते हुए मॉरीशस सरकार ने एक बड़ा ऐलान किया है।


हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश

मॉरीशस सरकार ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है। मॉरीशस के पीएम प्रविंद जुगनॉथ, जो खुद धर्म से हिंदू हैं, ने ऐलान किया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को 2 घंटे का स्पेशल अवकाश दिया जाएगा।

कर सकेंगे प्रार्थना

मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को 2 घंटे का स्पेशल अवकाश 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन के दौरान दिया जाएगा। इससे सभी हिंदू वर्कर्स इस खास आयोजन का लाइव टेलीकास्ट देख पाएंगे और प्रार्थना में शामिल हो पाएंगे।

Home / world / रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश, सरकार का बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो