scriptVIRAL: कहां से आपको मिलती है इतनी एनर्जी? महुआ मोइत्रा का जवाब सुन आप भी रह जाएंगे भौचक्के | Mahua Moitra Video VIRAL sex or eggs | Patrika News
राष्ट्रीय

VIRAL: कहां से आपको मिलती है इतनी एनर्जी? महुआ मोइत्रा का जवाब सुन आप भी रह जाएंगे भौचक्के

TMC नेता महुआ मोइत्रा का वायरल वीडियो हो रहा है, जिसमें उनसे जब पूछा गया कि कहां से आपको इतनी एनर्जी मिलती है तो इसके जवाब में उन्हें सेक्स बोलते सूना जा सकता है, जानें क्या है इस वीडियो का सच?

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 06:52 pm

Anish Shekhar

mahua moitra

mahua moitra

Mahua Moitra: देश के अधिकांश हिस्सों में भीषण गर्मी के बीच 2024 का लोकसभा चुनाव प्रचार चरम पर है। सियासी दलों के नेता चुनाव प्रचार के लिए देश भर में घूम रहे हैं। लू की स्थिति के बावजूद, कई नेताओं ने संघर्ष किया है। जब ऐसी ही एक नेता से पूछा गया कि वह अपनी पार्टी के लिए कड़ी मेहनत से प्रचार करने की ऊर्जा कैसे जुटा पाईं, तो उनकी प्रतिक्रिया ने इंटरनेट और सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया।
तृणमूल कांग्रेस की महुआ मोइत्रा का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक मीडियाकर्मी उनसे पूछ रहा है कि उनकी ऊर्जा का स्रोत क्या है, जिस पर नेता को कथित तौर पर जवाब देते हुए सुना जाता है, “सेक्स “.

क्या है वीडियो का सच

हालांकि, वायरल वीडियो के मद्देनजर, पत्रकार तमल साहा ने एक्स से यह दावा किया कि वायरल वीडियो के ऑडियो के साथ ‘जानबूझकर छेड़छाड़’ की गई थी।

पत्रकार ने कहा, “मैं स्पष्ट कर दूं, क्योंकि यह मेरा साक्षात्कार है। मैंने महुआ मोइत्रा से पूछा: सुबह आपकी ऊर्जा का स्रोत क्या है। महुआ मोइत्रा ने जवाब दिया: EGGs…(अंडा, मंद)।”
उन्होंने आगे कहा, “यह हास्यास्पद है कि कैसे भक्त मंडली ने इसे विकृत करके इसे सेक्स जैसा बना दिया है। ऑडियो के साथ जानबूझकर छेड़छाड़ की जा रही है।” साहा ने अपनी एक्स पोस्ट में पूरे इंटरव्यू का वीडियो लिंक भी पोस्ट किया।

Home / National News / VIRAL: कहां से आपको मिलती है इतनी एनर्जी? महुआ मोइत्रा का जवाब सुन आप भी रह जाएंगे भौचक्के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो