scriptLok Sabha Elections 2024: भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने एक वीडियो का हवाला देते हुए बताया कि हैदराबाद के पुराने शहर में अपने चुनाव प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी कसाइयों को गाय काटने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 01:28 pm

Paritosh Shahi

हैदराबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार माधवी लता ने एआईएमआईएम प्रत्याशी असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। माधवी लता ने वायरल हो रहे एक वीडियो का हवाला देते हुए बताया कि हैदराबाद के पुराने शहर में अपने चुनाव प्रचार के दौरान असदुद्दीन ओवैसी कसाइयों को गाय काटने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वीडियो में वह “काटते रहो” कहकर कसाइयों को उकसाते हैं। साथ ही “बीफ जिंदाबाद” का नारा भी लगाया जाता है। माधवी लता ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अपनी टिप्पणियों से गोमांस खाने का समर्थन करते हैं, इससे एक समुदाय विशेष की भावनाएं आहत होती हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी लाभ के लिए ओवैसी इस तरह के बयान दे रहे हैं।

संबंधित खबरें

असदुद्दीन ओवैसी बोले- मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के आरक्षण छीन लेगी

एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद मोदी सरकार अल्पसंख्यकों के आरक्षण छीन लेगी। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मेरी बात याद रखियेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान में संशोधन करेंगे, आरक्षण छीन लिया जाएगा।” वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारत-चीन गतिरोध का जिक्र करते हुए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, ”मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि चीन ने हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है।”

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो