scriptदूसरों को धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति, 600 वकीलों के पत्र पर PM मोदी का ग्रैंड ओल्ड पार्टी पर निशाना | letter of 600 lawyers to CJI PM Modi said Threatening others is the old culture of Congress | Patrika News
राष्ट्रीय

दूसरों को धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति, 600 वकीलों के पत्र पर PM मोदी का ग्रैंड ओल्ड पार्टी पर निशाना

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 600 वकीलों की ओर से मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ को लिखे गए पत्र पर प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दूसरों को डराना और धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति है।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 06:19 pm

Anish Shekhar

modi23.jpg

Lok Sabha Elections 2024: देश भर के सैकड़ों वकीलों और कुछ बार एसोसिएशन द्वारा भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ को पत्र लिखकर राजनीतिक और पेशेवर दबाव का उपयोग करके न्यायपालिका की अखंडता को कमजोर करने के प्रयासों पर चिंता व्यक्त करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा, “दूसरों को डराना और धमकाना पुरानी कांग्रेस संस्कृति है। पांच दशक पहले, उन्होंने खुद ‘प्रतिबद्ध न्यायपालिका’ का आह्वान किया था – वे बेशर्मी से अपने स्वार्थों के लिए दूसरों से प्रतिबद्धता चाहते हैं, लेकिन राष्ट्र के प्रति किसी भी प्रतिबद्धता से बचते हैं।” माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा, “कोई आश्चर्य नहीं, 140 करोड़ भारतीय उन्हें खारिज कर रहे हैं।”

https://twitter.com/narendramodi/status/1773307786954469884?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले आज, वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे और बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मनन कुमार मिश्रा सहित 600 वकीलों ने सीजेआई चंद्रचूड़ को पत्र लिखकर एक “विशिष्ट हित समूह” के कार्यों के खिलाफ चिंता जताई थी, उन्होंने कहा था कि यह उनकी छवि को खराब कर रहा है।

Home / National News / दूसरों को धमकाना कांग्रेस की पुरानी संस्कृति, 600 वकीलों के पत्र पर PM मोदी का ग्रैंड ओल्ड पार्टी पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो