साध्वी प्राची के ​फिर बिगड़े बोल, कहा-मुस्लिम मुक्त भारत बनना चाहिए

  • अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत बना चुके हैं और अब मुस्लिम मुक्त भारत बनना चाहिए।

अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची ने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत बना चुके हैं और अब मुस्लिम मुक्त भारत बनना चाहिए। इसके लिए हम काम भी कर रहे हैं। रुड़की में कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी में आए प्रणव सिंह चैंपियन के लंढोरा स्थित महल पर हुए हमले के बारे में प्राची ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश थी।



शाहरूख-आमिर को बनाया निशाना रुड़की पहुंची साध्वी ने फिल्म अभिनेता शाहरूख खान और आमिर खान को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की दो फिल्में फ्लॉप होते ही उनको हिंदू याद आने लगे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे शाहरूख खान की दो फिल्मों के साथ हुआ ऐसा ही अभिनेता आमिर खान की आने वाली फिल्म के साथ भी होना चाहिए। जिससे आमिर की फिल्म में चूहे ही दंगल करते नजर आएंगे। 



उन्होंने कहा कि ये खाते हिंदुस्तान की और गाते हैं पाकिस्तान की। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को बनाए मुख्यमंत्री का चेहरा साध्वी प्राची ने कहा कि अगले साल उत्तर प्रदेश होने वाले चुनाव में अगर भाजपा योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है, तो भाजपा के खाते में 300 सीटें आएंगी। इससे यूपी भ्रष्टाचार से भी मुक्त हो जाएगा। मुस्लिम मुक्त उत्तर प्रदेश बन जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।