scriptमणिपुर में Indian Army ने मारा छापा, मशीन गन और स्टेन गन सहित गोला-बारूद बरामद | Indian Army conducts raid in Manipur, ammunition including machine gun and sten gun recovered | Patrika News
राष्ट्रीय

मणिपुर में Indian Army ने मारा छापा, मशीन गन और स्टेन गन सहित गोला-बारूद बरामद

Indian Army Action In Manipur : लोकसभा चुनाव (Lok sabha Elections 2024) से पहले सेना ने अन्य सुरक्षा बलों के साथ एक संयुक्त अभियान में मणिपुर (Manipur)के बिष्णुपुर जिले से हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Apr 06, 2024 / 06:43 am

Anand Mani Tripathi

Indian Army Action In Manipur

Indian Army Action In Manipur : लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय सेना (Indian Army) ने प्रदेश के अन्य सुरक्षा बलों के साथ एक संयुक्त अभियान में मणिपुर के बिष्णुपुर जिले से हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया। भारतीय सेना के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने बिष्णुपुर के सदु कबुई गांव के पास खुजोई रोक नाला से हथियार, गोला-बारूद जैसे सामान बरामद किए।

बरामद हथियारों में एक 9एमएम कार्बाइन मशीन गन, एक स्टेन गन एमके-2, एक .303 राइफल, एक 9एमएम पिस्तौल, एक बंदूक, 14 ग्रेनेड, विभिन्न प्रकार के गोला-बारूद और अन्य युद्ध सामग्री शामिल हैं। संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही और अवैध हथियारों व गोला-बारूद की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट इनपुट के आधार पर सेना ने एसएसबी और कमांडो सहित मणिपुर पुलिस के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया और अत्याधुनिक हथियार बरामद किए। बरामद सामान को मणिपुर पुलिस को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि मणिपुर में करीब एक साल से हिंसा भड़की हुई है। यहां स्थिति काफी गंभीर है।

https://twitter.com/hashtag/AssamRifles?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / मणिपुर में Indian Army ने मारा छापा, मशीन गन और स्टेन गन सहित गोला-बारूद बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो