script

श्रीनगर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला, 6 जवान घायल

Published: Apr 03, 2017 07:23:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में स्थित पंथा चौक पर सोमवार दोपहर में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले में 6जवान घायल होने की खबर है।

Gunmen attack CRPF

Gunmen attack CRPF

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में स्थित पंथा चौक पर सोमवार दोपहर में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले में 6 जवान घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक पंथचौक इलाके में आतंकियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के काफिले पर हमला बोला।
सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने कहा कि हां,आतंकवादियों की गोलीबारी में हमारे छह जवान घायल हुए है। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ जवान एक निजी बस से यात्रा कर रहे थे कि इसी दौरान आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से लगातार गोलीबारी की जिसमे छह जवान घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 
सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों के किसी घर में घुसे होने की भी आशंका जताई जा रही है। मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह हमले में कितने आतंकी थे।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने पंथा चौक पर सुरक्षा बलों के वाहनों पर हमला कर दिया जिससे तीन जवान घायल हो गए। घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

गौरतलब है कि रविवार शाम से सुरक्षा बलों पर यह दूसरा आतंकवादी हमला है। इससे पहले नौहट्टा में आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी और 11 अन्य घायल हुए थे। 
https://twitter.com/ANI_news/status/848847000682373120

ट्रेंडिंग वीडियो