scriptकम से कम मेरे अंतिम संस्कार में… कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जनता से भावुक अपील | congress president emotional appeal to voters of kalaburagi said at least come for my funeral | Patrika News
राष्ट्रीय

कम से कम मेरे अंतिम संस्कार में… कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जनता से भावुक अपील

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुनाव प्रचार के दौरान भावनात्मक जुड़ाव बनाने की कोशिश करते हुए कलबुर्गी की जनता से कहा की अगर उन्हें लगता है कि खड़गे ने उनके लिए काम किया है तो वह कम से कम उनके अंतिम संस्कार में शामिल जरूर हों।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 12:04 pm

Paritosh Shahi

Congress President Mallikarjun Kharge

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे बुधवार को दामाद राधाकृष्ण डोड्डामणि के पक्ष में प्रचार करने अपने गृह जिले कलबुर्गी पहुंचे थे। कांग्रेस उम्मीदवार डोड्डामणि के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष खड़गे ने यहां के लोगों से भावनात्मक अपील की। खड़गे ने कहा कि आपलोग भले ही कांग्रेस पार्टी को वोट देना नहीं चाहते हो, लेकिन यदि आपको लगता है कि मैंने आपके लिए काम किया है, मेरे रहते यहां विकास हुआ है तो कम से कम मेरे अंतिम संस्कार में जरूर शामिल होना।

कलबुर्गी में अब मेरे लिए कोई जगह नहीं बची है

अफजलपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष ने कहा, ‘अगर इस चुनाव में आप लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे, तो मुझे लगेगा कि कलबुर्गी में अब मेरे लिए कोई जगह नहीं बची है। मैं आपका दिल नहीं जीत सका।’ बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार राधाकृष्ण डोड्डामणि के सामने भाजपा ने यहां से अपने मौजूदा सांसद उमेश जाधव को टिकट दिया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे यह भी कहा कि वह अंतिम सांस तक भाजपा और आरएसएस की विचारधारा को हराने के लिए काम करते रहेंगे।

मेरा जन्म राजनीति के लिए हुआ है- मल्लिकार्जुन खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने संबोधन में कहा, “मेरा जन्म राजनीति के लिए हुआ है, मैं चुनाव लड़ूं या नहीं लड़ूं, लेकिन इस देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए अपनी आखिरी सांस तक प्रयास करूंगा। मैं राजनीति से संन्यास नहीं लूंगा। सेवानिवृत्ति पद से होती है, लेकिन किसी को अपने सिद्धांतों से सेवानिवृत्त नहीं होना चाहिए।” बता दें कि खड़गे ने इस सीट से 2009 और 2014 में जीत दर्ज की थी लेकिन वह 2019 में हार गए थे।

Home / National News / कम से कम मेरे अंतिम संस्कार में… कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जनता से भावुक अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो