scriptCM ममता बनर्जी फिर चोटिल, हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान हुआ हादसा, देखें Video | CM Mamata Banerjee injured again, stumbled and fell while boarding the helicopter | Patrika News
राष्ट्रीय

CM ममता बनर्जी फिर चोटिल, हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान हुआ हादसा, देखें Video

Mamata Banerjee Injured : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार को दुर्गापुर में एक हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय संतुलन बिगड़ने के बाद गिरकर घायल हो गईं।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 02:58 pm

Shaitan Prajapat

Mamata Banerjee Injured : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई है। सीएम ममता बनर्जी शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ने के बाद अपनी सीट लेते समय फिसल गईं और गिर गईं। उनके सुरक्षाकर्मियों ने सीएम को उठाया। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री को मामूली चोट लगी। वह हेलिकॉप्टर से दुर्गापुर से आसनसोल जा रही थीं। हादसे के बाद भी उन्होंने आसनसोल की अपनी आगे की यात्रा को जारी रखी।

पैर में आई हल्की चोट

बताया जा रहा है कि सीएम ममता आसनसोल टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने जा रही थीं। ममता बनर्जी जब हेलिकॉप्टर के अंदर जा रही थीं, तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह लड़खड़ा कर गिर गईं। इस हादसे में उनके पैर में हल्की चोट आई है। उनके सुरक्षाकर्मियों ने सीएम को उठाया और सहारा दिया।

छह सप्ताह में दूसरी हुईं चोटिल

आपको बता दें कि इससे पहले भी ममता बनर्जी चोटिल हो चुकी है। पिछले छह सप्ताह में दूसरी बार चोट लगी है। 14 मार्च को 69 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो कोलकाता में अपने कालीघाट आवास के अंदर गिर गईं और उनके माथे और नाक पर चोटें आईं। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

2021 में भी पैर में लगी थी चोट

बता दें कि 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान ममता नंदीग्राम में प्रचार करने गई थीं। उस दौरान वहां भीड़ में धक्का-मुक्की के दौरान उनका का पैर लोहे के एक खंभे से टकरा गया था और उन्हें चोट लग गई थी।

Home / National News / CM ममता बनर्जी फिर चोटिल, हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान हुआ हादसा, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो