script‘आप का रामराज्य’! वेबसाइट लॉन्च कर बताया दिल्ली पंजाब में कैसे आ रहा रामराज्य | 'Aap ka Ramrajya'! By launching the website, it was told how Ramrajya is coming in Delhi Punjab | Patrika News
राष्ट्रीय

‘आप का रामराज्य’! वेबसाइट लॉन्च कर बताया दिल्ली पंजाब में कैसे आ रहा रामराज्य

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी ने “आप का राम राज्य” नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की है।

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 08:55 pm

Anish Shekhar

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को राम नवमी के अवसर पर और आगामी लोकसभा चुनाव से पहले “आप का राम राज्य” शीर्षक से एक वेबसाइट लॉन्च की, जिसका पहला चरण 19 अप्रैल को शुरू होने वाला है। राष्ट्रीय राजधानी में सम्मेलन में संजय सिंह, आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह सहित AAP के वरिष्ठ नेताओं ने वेबसाइट लॉन्च की।
वेबसाइट लॉन्च करने का पार्टी का उद्देश्य “विशेष रूप से दिल्ली और पंजाब में राम राज्य के सिद्धांतों से प्रेरणा लेते हुए पार्टी द्वारा की गई पहलों को उजागर करना” है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा बताए गए बयानों के अनुसार, सांसद संजय सिंह ने इस बात पर प्रकाश डाला कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रशासन ने महत्वपूर्ण पहल की है, उनकी उपलब्धियां अब दुनिया भर के देशों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।
इन 10 वर्षों में हमने न केवल दिल्ली में तीन बार सरकार बनाई, बल्कि पंजाब में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई। दिल्ली में केजरीवाल सरकार और पंजाब में भगवंत मान सरकार ने ऐसे काम किए हैं, जिनकी मिसाल आज दुनिया के देश दे रहे हैं। दिल्ली एकमात्र ऐसा राज्य है जिसका बजट इतना काम करने के बावजूद मुनाफे वाला है। हम राम राज्य के अपने सपने को जमीन पर साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
“जो लोग राम राज्य की हमारी कल्पना देखना चाहते हैं, उन्हें हमारी वेबसाइट पर अवश्य आना चाहिए। हमने दिल्ली और पंजाब में क्या काम किया है? आप वह सब देख सकते हैं और फिर हमसे जुड़ सकते हैं, ”संजय सिंह ने कहा।
‘भगवान राम की तरह संघर्ष कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल’: आतिशी
वेबसाइट लॉन्च के दौरान दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि जिस तरह भगवान राम को राम राज्य स्थापित करने में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उसी तरह अरविंद केजरीवाल को दिल्ली और पंजाब के निवासियों से किए गए वादों को पूरा करने में एक कठिन यात्रा का सामना करना पड़ा।
“राम चरित मानस से प्रेरित होकर, केजरीवाल जी ने कहा है कि वह दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए पिछले 9 वर्षों से काम कर रहे हैं। राम राज्य को साकार करने के लिए भगवान राम को संघर्ष का सामना करना पड़ा। वह 14 वर्ष के लिए वनवास पर चले गए लेकिन अपना वादा नहीं तोड़ा। केजरीवाल को भी इसी तरह के संघर्ष से गुजरना पड़ा,” उन्होंने कहा।

Home / National News / ‘आप का रामराज्य’! वेबसाइट लॉन्च कर बताया दिल्ली पंजाब में कैसे आ रहा रामराज्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो