scriptBihar: पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, 6 लोगों की जलकर मौत | 6 killed in fire at hotel near Patna railway station | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar: पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, 6 लोगों की जलकर मौत

Patna: बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को एक बहुमंजिला होटल में आग लगने की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है।

पटनाApr 25, 2024 / 03:55 pm

Prashant Tiwari

बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को एक बहुमंजिला होटल में आग लगने की घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि पीएमसीएच में 20 लोगों को भर्ती किया गया था, जिसमें से 6 की मौत हो गई है। मौतों की पुष्टि करते हुए पुलिस ने बताया कि दो लोग पीएमसीएच में गंभीर हालत में हैं, उनका इलाज चल रहा है। मरने वालों में तीन पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।
आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा
इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है, फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है बता दें कि गुरुवार सुबह होटल में आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे खड़ी गाड़ियों को भी आग से नुकसान पहुंचा है। भीषण गर्मी और तेज पछुआ हवा के कारण बिहार में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं।

Home / National News / Bihar: पटना रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, 6 लोगों की जलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो