scriptपांच वर्षीय मासूम बालिका का रेप करने वाला गिरफ्तार | This government employee had done rape of innocents | Patrika News

पांच वर्षीय मासूम बालिका का रेप करने वाला गिरफ्तार

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 27, 2019 08:21:44 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

पांच वर्षीय मासूम बालिका का रेप करने वाला गिरफ्तार

rape

प्रदेश में 5 महीनों में बलात्कार के 2298 मामले दर्ज, पुलिस की कार्रवाई धीमी

नरसिंहपुर। 24-25 जून की दरम्यिानी रात डेरे में परिवार के साथ सो रही 5 वर्षीय मासूम का अपहरण कर बलात्कार करने के आरोपी को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी गुरकरण ङ्क्षसह ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर एएसपी के गनमैन व चालक ने उसकी पहचान एसएएफ छठी बटालियन में पदस्थ कुक संतोष मरकाम(35) निवासी मंडला के रूप में की। संदेही को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। एसपी सिंह ने बताया कि आरोपी संतोष पिछले 1 वर्ष से नरङ्क्षसहपुर में पदस्थ था। वह पुलिस लाइन में ही निवास करता है। आरोपी शराब का आदी है और वारदात के दिन भी वह शराब के नशे में चूर था। आरोपी के पास से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। मामले को फास्टट्रेक कोर्ट में ले जाया जाएगा, जिससे जल्द से जल्द उसे कड़ी सजा मिल सके। इधर एसपी ने बताया कि पीडि़ता की हालत में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। आरोपी की पहचान पीडि़ता के स्वस्थ होने के बाद उससे कराई जाएगी।

ये है मामाला
थाना स्टेशनगंज अंतर्गत जेल के मैदान में गोसलपुर के फकीर परिवार डेरा डाले हुए हैं। सोमवार की रात सभी गहरी नींद में सो रहे थे। रात करीब 2.30 बजे एक फकीर परिवार की महिला की नींद खुली तो उसकी बच्ची गायब थी। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया और फिर सभी ने बच्ची की तलाश की पर वह नहीं मिली। सुबह बच्ची विपतपुरा अंडरब्रिज के पास एक पेड़ के नीचे अचेत अवस्था में मिली जिसे 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल में उसका उपचार करने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो