script

आरोपियों ने धमकाया था, टेंकर उठाया तो गोली मार देंगे

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 16, 2019 12:17:07 pm

Submitted by:

ajay khare

ठेकेदार सुरेन्द्र राय बिछिया गांव में ठाकुर विक्रम सिंह की गुड़ भट्टी पर गए थे जहां पर टेे्रक्टर सहित टेंकर खडा था।

patrika

crime

narsinghpur-ठेकेदार सुरेन्द्र राय बिछिया गांव में ठाकुर विक्रम सिंह की गुड़ भट्टी पर गए थे जहां पर टेे्रक्टर सहित टेंकर खडा था। यहां पर दोनों के बीच बातचीत होने के बाद सुरेन्द्र राय ने अपने टे्रक्टर चालक से ट्रेक्टर ले कर चलने को कहा तो आरोपियों ने धमकी दी कि यदि टे्रक्टर टेंकर ले गए तो गोली मार देंगे। जिस पर सुरेन्द्र राय ने कहा कि ऐसे कैसे गोली मार दोगे और तभी आरोपी ने ३१५ बोर की बंदूक से पहली गोली चलाई जो सुरेन्द्र राय की कांख मे जाकर लगी, तुरंत बाद उसने दूसरी गोली सीने में मार दी जिससे राय गुड़भट्ठी के पास ही गिर पड़े । तीसरी गोली कमलेश पाठक को मारी जो उसके बांए कंधे में लगी और वह भी जमीन पर गिर गये। इस बीच दूसरी पुलिया पर कार्य करने वाले ठेकेदार सुरेंद्र राय के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को लेकर शासकीय चिकित्सालय गोटेगांव पहुंचे। आरोपी धमकी देते हुए वहां से भाग निकले।
आरोपियों के घर पर पड़ा है ताला
वारदात के बाद से बिछिया गांव में आरोपियों के घर पर ताला लटका हुआ है। परिवार की महिलाओं के साथ आरोपी फरार हो गए हैं । यहां पुलिस तैनात है, टीआई आरके दाहिया अपने सहयोगियों के साथ गांव में मौजूद हैं।
घटना के बाद से दहशत का माहौल
इस घटना के बाद से गांव के लोगों एवं खेतों पर कार्य करने वालों में इतनी दहशत व्याप्त है कि कोई भी कुछ भी नहीं बता रहा । घटना स्थल गुड़ भट्ठी पर कार्य करने वाले मजदूर तक मौके पर पुलिस को नहीं मिले वह भी गायब हो गए हैं।
—————————————-
वर्जन
कांग्रेस नेता सुरेंद्र राय की हत्या के मामले में आरोपी अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरा आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।
डीएस भदौरिया,एसपी
——————-

ट्रेंडिंग वीडियो