scriptStorm hits disaster : आंधी ने मचाई तबाही : आवागमन और बिजली सप्लाई बाधित | Storm hits disaster in narsinghpur | Patrika News

Storm hits disaster : आंधी ने मचाई तबाही : आवागमन और बिजली सप्लाई बाधित

locationनरसिंहपुरPublished: Jun 27, 2019 12:04:36 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

आंधी ने मचाई तबाही : आवागमन और बिजली सप्लाई बाधित

Storm hits disaster: traffic and electricity supply disrupted

Storm hits disaster: traffic and electricity supply disrupted

नरसिंहपुर। बीती रात आई आंधी का असर जिला मुख्यालय में जनपद कार्यालय के सामने लगे जर्जर पेड़ पर पड़ा और पेड़ टूटकर खंभे और तारों के समूह पर गिर गया। पेड़ के गिरते ही हाइटेंशन तार टूट गई और सडक़ पर पड़ी रही। बिजली कंपनी के अधिकारियों को जैसे ही तार टूटने की सूचना उन्होंने मौके पर पहुंचकर करंट सप्लाई बंद करवाई। बुधवार सुबह से जेसीबी मशीन सहित अन्य उपकरणों से पेड़ को खंभे से हटाने का कार्य शुरू हुआ।

इस दौरान दिनभर बिजली के तार जमीन पर गिरे रहे और लटकते भी रही। आवागमन भी ठप रहे। बाइक सवार यहां होकर गुजरे तो तारों के ऊपर से निकलने में खुद को असहज महसूस करते रहे। बताया गया है कि पेड़ कुछ दिनों पूर्व भी टूट गया था लेकिन अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। बीती रात आई आंधी में पूरा पेड़ ही टूटकर गिर पड़ा। गनीमत यह थी कि इस दौरान सडक़ से गुजर रहा कोई व्यक्ति करंट की चपेट में नहीं आया।

करेली में बंद हुआ आवागमन
करेली एमपीईबी कार्यालय से करेली बस्ती की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित पेट्रोल पंप के पास रोड के किनारे लगा इमली का पेड़ टूटकर धराशाई हो गया। जिसके कारण जहां रोड पर आवागमन बाधित होकर रह गया। बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई। कनिष्ठ अभियंता सागर गुप्ता ने बताया कि पेड़ गिरने के कारण बिजली के तार टूट गये थे,जिससे बिजली आपूर्ति कुछ देर के लिए बाधित हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो