scriptसरकार आएगी लाख रुपए लाएगी ! लग गई पक्की शर्त, पढ़ें पूरी खबर | Betting On Madhya Pradesh Election Result 2023 Forming of Government Bet Amount 1 Lakh Rupees | Patrika News
नरसिंहपुर

सरकार आएगी लाख रुपए लाएगी ! लग गई पक्की शर्त, पढ़ें पूरी खबर

बीजेपी-कांग्रेस की हार-जीत पर लगी लाख रुपए की पक्की शर्त, स्टाम्प पर हुए साइन, चेक भी जमा।

नरसिंहपुरNov 28, 2023 / 06:11 pm

Shailendra Sharma

cartoon_patrika_1.jpg

मध्यप्रदेश में किसकी सरकार बनेगी..ये सवाल आजकल हर किसी की जुबान पर है। तमाम दावे राजनीतिक दलों और नेताओं से लेकर आम लोगों की ओर से किए जा रहे हैं लेकिन सभी को इंतजार है 3 दिसंबर का। जब ईवीएम का पिटारा खुलेगा और सत्ता की चाबी पांच साल के लिए किस पार्टी के हाथ में जाएगी इसका पता चलेगा। इसी बीच नरसिंहपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां नई सरकार को लेकर एक लाख रुपए की पक्की शर्त लग गई है और इस शर्त की लिखा पढ़ी भी स्टाम्प पर हुई है।

सरकार आएगी लाख रुपए लाएगी !
नरसिंहपुर में इन दिनों एक स्टाम्प पेपर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है ये स्टाम्प पेपर एक शर्त का है जो भाजपा और कांग्रेस की सरकार बनने पर लगी है। ये शर्त नरसिंहपुर जिले के सूखापूरा गांव के पूर्व सरपंच धनीराम भलावी और नीरज मालवीय के बीच लगी है। नीरज मालवीय का कहना है कि भाजपा की सरकार बन रही है और धनीराम भलावी का कहना है कि कांग्रेस की शर्त बन रही है। जिससे साफ है कि सरकार चाहे कांग्रेस की बने या फिर भाजपा की नीरज या धनीराम में से एक का 3 दिसंबर को लखपति बनना तय है।

यह भी पढ़ें

ठंड का कहर : स्कूलों का समय बदला, जानें अब कितने बजे लगेंगे स्कूल

stamp.jpg

एडवांस में चेक जमा, स्टाम्प पर लिखा पढ़ी
पूर्व सरपंच धनीराम और नीरज मालवीय के बीच लगी एक-एक लाख रुपए की इस शर्त की पक्का लिखा पढ़ी भी हुई है। एक स्टाम्प पर बकायदा लिखा पढञी की गई है और पांच गवाहों के हस्ताक्षर भी किए गए हैं। इतना ही नहीं दोनों ने ही एक एक लाख रुपए का चेक एडवांस में हर्रई के रहने वाले अमित पांडे के पास जमा कर दिए हैं, अब 3 दिसंबर को नई सरकार की तस्वीर साफ होते ही एक लाख रुपए का चेक शर्त जीतने वाले को दे दिया जाएगा।

देखें वीडियो- मंदिर में जाने से रोका तो सिंधिया स्कूल के सामने धरने पर बैठे जैन मुनि

https://youtu.be/43CbMI7jltw

Home / Narsinghpur / सरकार आएगी लाख रुपए लाएगी ! लग गई पक्की शर्त, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो