scriptअस्पताल पहुंचे मंत्री टीएस ने मरीजों से पूछा-सब ठीक है ना, जानिए डॉक्टर के सामने क्या कहा मरीज ने | Minister TS inspection to the College of medical and Maharani | Patrika News

अस्पताल पहुंचे मंत्री टीएस ने मरीजों से पूछा-सब ठीक है ना, जानिए डॉक्टर के सामने क्या कहा मरीज ने

locationनारायणपुरPublished: Feb 16, 2019 04:49:28 pm

उन्होंने यहां पहुंचकर चिकित्सा सुविधाओं और मरीजों का हाल जाना। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

CG News

अस्पताल पहुंचे मंत्री टीएस ने मरीजों से पूछा-सब ठीक है ना, जानिए डॉक्टर के सामने क्या कहा मरीज ने

जगदलपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज डिमरापाल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने यहां पहुंचकर चिकित्सा सुविधाओं और मरीजों का हाल जाना। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

टीएस सिंहदेव ने निरीक्षण के दौरान मेडिकल कॉलेज के वार्डों का भ्रमण किया। यहां मरीजों के लिए बेड, दवाईयां, उपकरण, चिकित्सक व स्टाफ की जानकारी ली। इस दौरान मरीजों ने बताया कि ब्लड बैंक मेडिकल कॉलेज में नहीं होने व दवाईयों के लिए शहर तक 15 किलोमीटर का सफर करना बताया। इस पर उन्होंने वैकल्पिक व्यवस्था करने अधिकारियों को निर्देशित किया।
इस दौरान महापौर जतिन जयसवाल ने स्वास्थ्य मंत्री को नर्सरी, पूछताछ केंद्र, आईसीयू ऑपरेशन थिएटर व अन्य वार्डों का भी निरीक्षण करवाते हुए कमियों के बारे में अवगत कराया। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने स्वास्थ्य मंत्री को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें सीटी स्कैन, एमआरआई और स्टाफ की कमी के साथ ही यहां पर कर्मचारियों के लिए क्वार्टर उपलब्ध कराए जाने की मांग की।
महारानी अस्पताल का किया निरीक्षण
डिमरापाल मेडिकल कॉलेज निरीक्षण के बाद स्वास्थ्य मंत्री महारानी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टरों और स्टाफ नर्सों की कमी सहित चिकित्सा सुविधाओं को जल्द से जल्द पूर्ण करने अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो