script

धक्का देकर दरवाजा खोला तो सामने लटक रही थी बेटी की लाश, शव देख मां हो गई बेसुध

locationनारायणपुरPublished: Jan 15, 2019 01:30:44 pm

इससे छोटेडोंगर पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

Suicide news

धक्का देकर दरवाजा खोला तो सामने लटक रही थी बेटी की लाश, शव देख मां हो गई बेसुध

नारायणपुर. छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के कांकेरबेडा गांव में निवासरत 24 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों से दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे छोटेडोंगर पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।

मुख्यालय से 43 किलोमीटर दूर छोटेड़ोंगर थाना क्षेत्र के कांकेरबेड़ा मांझीपारा में निवासरत विजयलाल मांझी रविवार की सुबह जंगल में लकड़ी लेने के लिए गया हुआ था। इसके साथ ही विजयलाल की पत्नी अपने दो पुत्र व एक पुत्री के साथ सामाजिक कार्य के लिए गई हुई थी। इस दौरान विजयलाल की पुत्री निसोरी मांझी उम्र 24 अकेली घर पर थी। जिसने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर कमरे में दुपट्टे से फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

विजयलाल ने रविवार की शाम करीब 5 बजे घर आकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था। इसको विजयलाल ने धक्का देकर खोलने के बाद घर के अंदर प्रवेश किया तो पुत्री निसोरी को फ ांसी पर लटका देखकर भौचक्का हो गया था। इसके बाद विजयलाल ने इसकी जानकारी आस-पास के ग्रामीणों को दी थी। इस घटना के बाद ग्रामीण व मृतिका के परिजनों ने छोटेडोंगर थाना में पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया था। लेकिन रविवार की रात होने के कारण व अतिसंवेदनशील क्षेत्र होने के चलते छोटेडोंगर पुलिस ने सोमवार की सुबह कांकेरबेडा गांव पहुंचकर मर्ग कायम करते हुए पंचनामा कार्रवाही करते हुए मृतक युवती निसोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की विवेचना में जूट गई है। वही युवती के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो