scriptहत्यारा तो पकड़ा गया लेकिन मरने वाले की अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त | The killer was caught but not yet known to the deceased | Patrika News

हत्यारा तो पकड़ा गया लेकिन मरने वाले की अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त

locationनागदाPublished: Oct 01, 2018 12:41:00 am

Submitted by:

Lalit Saxena

मध्यप्रदेश के सभी एसपी को भेजा पत्र, नहीं हुई मृतक की शिनाख्त

patrika

love affairs,massacre,inspection,the deceased,

उन्हेल. प्रेम-प्रसंग के चलते हुए जीयाजीगढ़ हत्याकंाड में पुलिस को हत्यारों को पकडऩे में सफलता तो हाथ लग गई, पर मरने वाला व्यक्ति कौन है इसकी शिनाख्ती नहीं हो पा रही है। पुलिस द्वारा गर्दन व धड़ का भेजी गई बिसरा रिपोर्ट भी अभी तक सागर से पुलिस को नहीं मिली है।
जीयाजीगढ़ हत्याकांड मे जिस मृतक को मौत के घाट उतारा गया, उसे उज्जैन से लाया गया था, पर वह कौन है हत्याकांड के दौरान भी उसकी पहचान नहीं हो पायी थी। जिले से लेकर पुलिस थाने तक की पुलिस शिनाख्ती के लिए सीसीटीवी से प्राप्त फोटो भी सभी जिले के थानों को भेज चुकी थी, पर पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगने पर आखिरी में पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के लिए संपूर्ण विवरण के साथ पेंपलेट तक छपवाने के बाद मध्यप्रदेश पुलिस के सभी एसपी को जारी कर शिनाख्ती का प्रयास किया है, फिर भी सफलता हाथ नहीं लग रही है। पुलिस इसी उम्मीद में बैठी है कि यह सूचना परिजनों को मिल जाए।
यह है मामला
प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी ने मजदूर लाकर उसे अपने कपड़े पहनाकर मौत के घाट उतार दिया था और अपने आप को मृतक घोषित करने मे वह सफल भी हो गया था, पर पुलिस ने उसके इस रहस्य से पर्दा उठा दिया था तब वह जिंदा पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। अज्ञात मृतक की गर्दन कटी लाश 13 अगस्त 2018 को ग्राम जियाजीगढ़ में मिली थी। 18 अगस्त 2018 को आरोपी राजेशनाथ पिता बालूनाथ निवासी जीयाजीगढ़ के बताए स्थान से जीयाजीगढ़ के रामेश्वर आंजना के खेत से गढ़ी हुई जप्त की गई थी। मृतक को 12 अगस्त 2018 को प्रात: 9:00 बजे करीब छत्री चौक उज्जैन से आरोपी राजेशनाथ मजदूरी करने के लिए अपनी बाइक पर पीछे बैठाकर जीयाजीगढ़ ले जाकर रात में हत्या कर दी थी, जिसका धड़ अलग कर गर्दन रामेश्वर आंजना के खेत में गाढ़ दी थी।
पुलिस मृतक की शिनाख्ती के सभी प्रयास कर रही है। परिजनों तक पहुंचने के लिए हर प्रयास जारी है।
मनोज रत्नाकर, सीएसपी नागदा
शिनाख्ती के लिए पेंपलेट छपवाकर मप्र के सभी एसपी को भेजा है। सार्वजनिक स्थानों पर भी चस्पा करा दिया गया है।
सीएल कटारे, टीआइ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो