scriptदीपिका ने शादी से पहले पति और ससुराल वालों के सामने रखी थी ये शर्त, जिसे सुन हिल गया था परिवार | deepika wedding dress photos images news | Patrika News

दीपिका ने शादी से पहले पति और ससुराल वालों के सामने रखी थी ये शर्त, जिसे सुन हिल गया था परिवार

locationनागदाPublished: Nov 20, 2018 04:41:38 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

दीपिका ने शादी से पहले पति और ससुराल वालों के सामने रखी थी ये शर्त, जिसे सुन हिल गया था परिवार

deepika wedding dress

deepika wedding dress

नागदा/ मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होने वाले हैं। यहां पर लोगों में वोट डालने का उत्साह इससे देखा जा सकता है कि एक दुल्हन ने शादी से पहले अपने होने वाले पति और ससुराल वालों के सामने एक अनोखी शर्त रखी । दुल्हन का कहना है कि अगर ससुराल वाले मेरी यह आखिरी इच्छा पूरी करेंगे तभी मैं सात फेरे लूंगी। पूरा मामला मध्य प्रदेश के नागदा का है। आपको बता दें कि यहीं पर रहने वाली 20 वर्षीय दीपिका सोनी की कुछ दिन पहले ही शादी तय हुई थी। बीते रविवार को उनका माता पूजन हो चुका है।

deepika wedding dress

रखी ये अनोखी शर्त

जागरूक दीपिका ने अपने पति और ससुराल वालों के सामने शर्त रखी है कि 28 नवंबर को मतदान के लिए अगर ससुराल वालें उन्हें मायके वापस आने देंगे तो ही वह शादी करके ससुराल जाएंगी। आपको बता दें कि दीपिका का रिश्ता राजस्थान के झालावाड़ जिले के नीतेश नाम के लड़के से तय हुआ हैं। 19 नवंबर देवउठनी ग्यारस के दिन उनकी शादी थी। शादी से पहले ही उन्होंने अपने ससुराल वालों और पति के सामने शर्त रखी थी कि 28 नवंबर को वह मायके छोड़ेंगे, तभी वह इस दिन विवाह करेंगी। नीतेश ने दीपिका की शर्त स्वीकार कर विवाह बाद मतदान के लिए मायके भेजने की अनुमति दी, जिसके बाद ही दीपिका ने शादी के लिए हां कही थी।

माता-पिता से मिली सीख

दीपिका बताती है कि उनको वोट डालने की ये प्रेरणा माता-पिता ओमप्रकाश सोनी और माता शारदा से मिली है। 18 साल की उम्र में ही पिता जी ने उनका वोटर आईडी कार्ड बनवा दिया था, तब से वह वोट डालने को जिम्मेदारी समझती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो