script40 घंटे बाद उठाया ‘प्रेमी योगेश’ का शव, एसएचओ व एएसआई लाइन हाजिर | Yogesh's body taken 40 hours later, SHO and ASI transfer in line | Patrika News

40 घंटे बाद उठाया ‘प्रेमी योगेश’ का शव, एसएचओ व एएसआई लाइन हाजिर

locationनागौरPublished: Jan 16, 2019 05:58:51 pm

Submitted by:

shyam choudhary

पांच दिन में होगी आरोपियों की गिरफ्तारी, परिजनों व ग्रामीणों से पुलिस अधिकारियों की समझाइश आई काम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने संभाले रखा मोर्चा

Yogesh's body taken 40 hours later

Yogesh’s body taken 40 hours later, SHO and ASI transfer in line

पादूकलां (नागौर). पादूकलां पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम लाम्पोलाई में प्रेमिका के घर सोमवार रात को मिले योगेश बेनीवाल के शव को लेकर दो दिन से चल रहे घटनाक्रम का बुधवार शाम को पटाक्षेप हो गया। परिजनों एवं ग्रामीणों ने अपनी मांगों को पुलिस व प्रशासन के समक्ष रखने के लिए 15 सदस्यीय कमेटी बनाई, जिसने अपनी मांगें अधिकारियों के समक्ष रखी। दिन भर की वार्ता के बाद शाम करीब चार बजे दोनों पक्षों में सहमति बन गई।
पुलिस और प्रतिनिधि मंडल के बीच हुई वार्ता में मृतक के परिजनों द्वारा की गई मांगों में आरोपियों की 5 दिनों में गिरफ्तारी, पादूकलां थानाधिकारी रमेशसिंह व एएसआई मेहराम को लाइन हाजिर करने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पक्ष में आने से संतुष्ट, पूरे प्रकरण की जांच नागौर डीएसपी सुभाष मिश्रा को सौंपी गई। तब जाकर परिजन शव लेने को तैयार हुए। मामले में लिप्त अन्य लोगों की भी कॉल डिटेल के आधार पर जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले में शांति बनाए रखने एवं वार्ता को सफल बनाने में एडिशनल एसपी राजकुमार चौधरी का प्रयास काम आया।
इससे पहले मंगलवार को दिनभर पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद भी परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़े हुए थे और पूरी रात रियां बड़ी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरना दिए बैठे रहे। बुधवार सुबह पूर्व प्रधान रामप्रताप बग्गड़, अरनीयाला सरपंच सहदेव सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी धरनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस और परिजनों तथा जनप्रतिनिधियों के बीच समझाइश के दौर शुरू हुए।
घर में फंदे से लटका मिला शव
पुलिस के अनुसार बग्गड़ के योगेश बेनीवाल का शव लाम्पोलाई में एक घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजनों ने गोपीराम, शिवकरणराम, सुशील व गोपीराम की दोहिती के विरूद्ध हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस न मामला दर्ज कर लिया। परिजनों की मांग पर पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों को पकडऩे के लिए दो टीमों को लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो