scriptसमोसे खाकर पेट भर रहे हैं राहुल गांधी, देखिए वीडियो | Video : Rahul Gandhi's Samosas eating video viral | Patrika News

समोसे खाकर पेट भर रहे हैं राहुल गांधी, देखिए वीडियो

locationनागौरPublished: Apr 24, 2019 07:06:05 pm

Submitted by:

shyam choudhary

लोकसभा चुनाव के प्रचार की व्यस्तता के चलते राहुल गांधी के पास नहीं है खाना खाने का भी समय

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi’s Samosas eating video viral

नागौर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुत्र राहुल गांधी इन दिनों समोसे खाकर पेट भर रहे हैं। यह कोई उनकी तंगहाली की वजह नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी व्यस्तता के चलते हो रहा है। चुनाव प्रचार को लेकर जगह-जगह जनसभाओं को संबोधित करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की व्यस्तता इतनी बढ़ गई है कि उनके पास खाना खाने का समय भी नहीं है, इसलिए वे समोसे खाकर अपना पेट भर रहे हैं।
जी हां, यही सच है। इस प्रकार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल गांधी न केवल खुद समोसा खा रहे हैं, बल्कि हैलीकॉप्टर में बैठे अन्य लोगों को भी समोसे बांट रहे हैं। राहुल गांधी समोसे को बिल्कुल देसी अंदाज में खाते हुए नजर आ रहे हैं।
गौरतलब है कि चुनावों के दौरान स्टार प्रचारकों व राजनेताओं की व्यस्तता इतनी बढ़ जाती है कि न तो वे समय पर सो पाते हैं और न ही समय पर खाना खा पाते हैं। एक-दूसरे को शिकस्त देने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।
मेड़ता व डेगाना विधानसभा में 29 को पड़ेंगे वोट
नागौर. जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार यादव ने कहा कि आम चुनाव-2019 देश की अगली तकदीर तय करेगा, इसलिए कोई भी मतदाता मतदान से वंचित न रहे, इसमें सरकारी तैयारियों के स्तर पर किसी तरह की खामी न रहे। दिव्यांग मतदाताओं के लिए सभी मतदान बूथों पर सुविधाएं उपलब्ध रहें, इस बात का हर हाल में ध्यान रखा जाए। यादव सोमवार को लोकसभा चुनाव को लेकर चल रही तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए आयोजित समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे।
जिला निर्वाचन अधिकारी यादव ने बताया कि नागौर जिले के दो विधानसभा क्षेत्र मेड़ता व डेगाना, राजसमंद लोकसभा सीट में आते हैं, जहां मतदान 29 अप्रेल को होगा। उन्होंने मतदान केन्द्रों पर सभी प्रकार की व्यवस्थाएं समयबद्ध तरीके से पूरी करने और जिला मुख्यालय से ईवीएम की सुरक्षित रवानगी और पहुंच तक का काम पूरी मुस्तैदी से करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने मौसम को देखने हुए बारिश, आंधी से बचाव के लिए आवश्यक तैयारियां रखने के निर्देश दिए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने पुलिस थाना वाइज एरिया मजिस्ट्रेट लगाने की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। इसके लिए उन्होंने अनुभवी अधिकारियों की छंटनी का काम तत्काल पूरा करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो