script

विधायक बेनीवाल ने कहा – वसुंधरा को भजेंगे लंदन, देखिए वीडियो

locationनागौरPublished: Mar 11, 2018 08:57:25 pm

Submitted by:

shyam choudhary

विधायक हनुमान बेनीवाल के सहयोगी रहे किरोड़ीलाल मीणा के भाजपा में शामिल होने के बाद पत्रिका से बातचीत
 

MLA Beniwal

MLA Beniwal said – Will announce the third front in the state

नागौर. नागौर, बाड़मेर व बीकानेर की किसान हुंकार महारैलियों में एक मंच से तीसरे मोर्चे की बात करने वाले विधायक हनुमान बेनीवाल व विधायक किरोड़ीलाल मीणा के रास्ते अब अलग-अलग हो गए हैं। विधायक मीणा ने शनिवार को राजपा का विलय करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। इससे राजनीतिक गलियारों में विधायक बेनीवाल के भी वापस भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जाने लगीं, जिसको लेकर पत्रिका ने रविवार को जब विधायक बेनीवाल से बात की तो उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा कि प्रदेश के किसान और जवान ने उनको जबरदस्त आशीर्वाद दिया है, इसलिए वे उनके विश्वास को नहीं तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा तो क्या वे कांग्रेस में भी नहीं जाएंगे और जल्द ही सीकर में रैली करेंगे। इसके बाद 15 लाख लोगों की भीड़ जुटाकर जयपुर में बड़ी महारैली करेंगे और उसी रैली के मंच से प्रदेश में तीसरे मोर्चे की घोषणा भी करेंगे।
बेनीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया है, आज किसान व जवान दोनों पार्टियों से तंग-परेशान है और उन्हें पूरा आशीर्वाद दे रहे हैं, इसलिए वे अपने स्टैण्ड पर आज भी कायम हैं। विधायक बेनीवाल ने कहा कि उनका लक्ष्य प्रदेश में किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के साथ वसुंधरा राजे को परमानेंट लंदन भेजना है।
मुख्यमंत्री के हटने के बाद जाते तो अच्छा रहता
रविवार को पत्रिका से बातचीत में किरोड़लाल मीणा ने कहा कि वे हनुमान बेनीवाल से बात करने के बाद भाजपा में गए, इस बारे में जब विधायक बेनीवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हालांकि अभी हमने पार्टी बनाई नहीं है, यदि वे पार्टी बनाने के बाद जाते तो बात और होती। फिर भी वे भाजपा में गए हैं तो यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है और इस बारे में वे ज्यादा टिप्पणी नहीं करेंगे। हां, इतना जरूर कहूंगा कि यदि वे मुख्यमंत्री वसुंधरा के हटने के बाद जाते तो बात अलग होती। विधायक ने कहा कि वे कभी भाजपा में नहीं जाएंगे, इस बात पर वे अटल है और रहेंगे।
विधायक बेनीवाल ने यह भी कहा कि वे पहले की तरह हवा निकलने वाता तीसरा मोर्चा नहीं बनाएंगे। जयपुर की रैली में वे पार्टी की घोषणा करेंगे और विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियों का मजबूती से सामना करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो