ट्रेलर स्लीपर बस से टकराया, दस यात्री घायल

By: Ravindra Mishra

Updated On:
12 Jun 2019, 07:20:25 PM IST

  • कुचेरा. राष्ट्रीय राजमार्ग-89 पर बुधवार तडक़े जुंजाला के पास तेज गति से चल रहे ट्रेलर ने स्लीपर बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में करीब दस जने घायल हो गए। चार जनों को नागौर रैफर किया गया, जिनमें से दो की हालत ज्यादा गम्भीर होने से जोधपुर रैफर किया गया।


थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि जैसलमेर से जयपुर जा रही स्लीपर बस को ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मारी। बस में सवार एक बालक, दो महिलाओं सहित चार जने गम्भीर घायल हो गए, वहीं करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई। घायलों को कुचेरा व मूण्डवा की एम्बुलेंस 108 से मूण्डवा के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। वहां से गम्भीर घायलों को नागौर रैफर किया गया। ट्रेलर चालक ट्रेलर सहित मौके से भाग गया, जिसे मूण्डवा पुलिस ने जब्त कर चालक को हिरासत में लिया।

ये हुए घायल
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि स्लीपर बस के पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया तथा एक महिला यात्री का हाथ व एक पुरुष यात्री का पैर कटकर अलग हो गया। हादसे में बस में सवार थांवला निवासी संजू (30) पत्नी मोतीलाल जाट व उसका चार वर्षीय बेटा निर्मल, थांवला पुलिस थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी संतोष (35) पत्नी चेनाराम जाट व पाली जिले के आनन्दपुर कालू निवासी धनाराम (40) पुत्र पांचाराम वाल्मीकि गम्भीर घायल हो गए। उन्हें मूण्डवा से नागौर रैफर किया गया। करीब आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोट लगने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई। एम्बुलेंस 108 के चालक सुरेन्द्र लोयल, मनोहर पण्डित व ईएमटी बसंत दाधीच ने बताया कि हादसे में घायल सन्तोष का हाथ व धनाराम का पैर कट गया, जिन्हें जोधपुर रैफर किया गया।

धमाके के साथ चीख पुकार
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुधवार तडक़े धमाके के साथ चीख पुकार की आवाज सुन आस-पास की ढाणियों व होटलों पर काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुचेरा पुलिस ने लोगों व वाहन चालकों की सहायता से घायलों को बस से बाहर निकालकर कुचेरा व मूण्डवा की एम्बुलेंस 108 से मूण्डवा के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। मूण्डवा पुलिस को सूचित कर ट्रेलर का जब्त करवाया।

केसी1306बीए : कुचेरा. ट्रेलर की टक्कर से क्षतिग्रस्त स्लीपर बस।

Updated On:
12 Jun 2019, 07:20:25 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।