script

तेज स्पीड से आ रहा ट्रेलर अचानक पलटा, बाल-बाल बचे वाहन चालक व यात्री

locationनागौरPublished: Jun 15, 2019 11:17:03 pm

Submitted by:

abdul bari

( Trailer reflex ) तेज स्पीड से असंतुलित होकर आ रहे ट्रेलर को देखकर सभी दूर भाग गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Trailer reflex in rajasthan

तेज स्पीड से आ रहा ट्रेलर अचानक पलटा, बाल-बाल बचे वाहन चालक व यात्री

नागौर.
जोधपुर बाइपास तिराहे पर शनिवार को तेज स्पीड से आ रहा एक ट्रेलर अचानक पलटी खा गया। जानकारी के अनुसार गुजरात के गांधीधाम से लकडिय़ां भरकर एक ट्रेलर हरियाणा के यमुनानगर जा रहा था, इस दौरान शनिवार दोपहर को नागौर के जोधपुर बाइपास तिराहे पर मोड़ में असंतुलित होकर पलट गया।
स्थानीय दुकानदार लक्ष्मण पंवार ने बताया कि दोपहर के करीब एक बजे जोधपुर की ओर से लकडिय़ो से भरा एक ट्रेलर तेज स्पीड से आ रहा था, इस दौरान मानासर जाने वाली रोड पर लगे अवरोधक को देखकर ड्राइवर ने ट्रेलर को बीकानेर रोड की तरफ मोडऩा चाहा, जिससे वह असंतुलित होकर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानी नहीं हुई। स्थानीय होटल संचालक दिलीप कुमार ने बताया कि इस दौरान उनकी होटल के सामने लग्जरी गाडिय़ां व अनेक यात्री खड़े थे, इस दौरान अचानक तेज स्पीड से असंतुलित होकर आ रहे ट्रेलर को देखकर सभी दूर भाग गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।
Trailer reflex in rajasthan
हादसों से नहीं ले रहे सबक

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां अत्यधिक विकट मोड़ होने के बावजूद बेरिकेड्स नहीं लगे होने से आए दिन तेज स्पीड से आने वाले वाहन चालक असमंजस की स्थिति में वाहन को अचानक मोड़ते हैं, जिससे वाहन पलटी खा जाता है। शनिवार को वाहन पलटते ही पूरा डीजल सडक़ पर फैल गया। गनीमत रही कि दोपहर को पलटे ट्रेलर के डीजल ने आग नहीं पकड़ी। अन्यथा होटल सहित कई वाहन चपेट में आ जाते।
बाधित रहा यातायात
ट्रेलर पलटने से ड्राइवर को मामूली चोट लगी। इस दौरान करीब 5 घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में क्रेन की सहायता से ट्रेलर को बीच सडक़ से हटाया गया।

यह खबरें भी पढ़े..

ट्रेंडिंग वीडियो