scriptvideo—वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव | Stones pelted at the police who went to arrest the main leader of the | Patrika News
नागौर

video—वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव

– आरोपी सहित चार गिरफ्तार ,चोरी के वाहन किए बरामद
-विभिन्न पुलिस थानों में चोरी के 37 प्रकरण दर्ज

नागौरMar 27, 2024 / 11:06 pm

Ravindra Mishra

वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव

डेगाना पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गिरोह का सरगना।

डेगाना. नागौर जिले की डेगाना थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना राजेश बावरी (35) पुत्र नाथुराम को बुधवार को पचास किलोमीटर तक पीछा कर दबोचा। उसके खिलाफ राजस्थान के विभिन्न पुलिस थानों में चोरी के 37 प्रकरण दर्ज है।
सीआई बद्रीप्रसाद मीणा ने बताया कि पुलिस टीम ने वाहन चोरी के आरोपी राजेश बावरी व तीन अन्य को गिरफतार किया है। इस संबंध में मुखबीर से इतला मिली कि रावलियावास निवासी शातिर वाहन चोर राजेश बावरी बायपास से एक लोडिंग वाहन में अपने गांव रावलियावास की तरफ निकला है। उसके पास जो वाहन है वह भी चोरी का हो सकता है। सूचना के आधार पर वे कार्रवाई के लिए हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश, रामजीवन, हंसराज, आसूचना अधिकारी सुखाराम सहित जाप्ते को लेकर रावलियावास पहुंचे।
परिजनों ने किया पुलिस पर हमला
आरोपी के गांव में राजेश पुलिस व सरकारी वाहन आता देखकर वहां से भाग कर एक मकान के सामने पहुंचा और हल्ला कर अपने परिवार की महिलाओं व परिजनों वालों को बुलाने लगा । पुलिस उसे रोककर उसके पास खड़े वाहनों के सम्बन्ध में पूछताछ करने लगी। इस बीच राजेश के मकान में से एक आदमी और दो महिलाएं आई और पुलिस जाप्ता देख गालियां निकालने लगी । चारों लोग आवेश में आकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। पत्थर लगने से कांस्टेबल भीयाराम के दाहिने हाथ की कोहनी व बाये पैर में चोट आई। कांस्टेबल संदीप व कांस्टेबल विमला के भी चोटें आई। राजेश पुलिस अधिकारियों के साथ धक्का मुक्की करने लगा। सूचना मिलने पर डेगाना पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वरलाल सहारण जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे।
चोरी के वाहनों जब्त कर, चार को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके पर राजेश बावरी के कब्जे दो बोलेरो कैम्पर, पिकअप, दो मोटरसाइकल बरामद की। राजेश सहित रावलियावास निवासी दिनेश (55) पुत्र नाथुराम , कंचन पत्नी राजेश (32) व सलेमाबाद निवासी मंजु (30) पत्नी सर्वेशर बावरी को गिरफ्तार किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vwa7y

Home / Nagaur / video—वाहन चोर गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो