scriptविवाहिता को दस्तयाब और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर रियांबड़ी कस्बा बंद रहा | Riyanbardi town remained closed on the demand of arrest of the married | Patrika News
नागौर

विवाहिता को दस्तयाब और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर रियांबड़ी कस्बा बंद रहा

विवाहिता को भगा ले जाने के मामले में सभी समाज के लोगों में फूटा आक्रोश, मेला मैदान में दिया धरना

नागौरJun 11, 2022 / 05:10 pm

Suresh Vyas

रियांबड़ी. धरनास्थल पर मौजूद लोगों से समझाइश करते हुए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।

रियांबड़ी. धरनास्थल पर मौजूद लोगों से समझाइश करते हुए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।

रियांबड़ी. एक विवाहिता को भगा ले जाने के मामले में चौथे दिन शुक्रवार को सभी समाज के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसको लेकर रियांबड़ी कस्बा पूर्णतया बंद रहा। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने तक सर्व समाज के लोगों ने रियांबड़ी के बाजार नहीं खोलने का सामूहिक निर्णय लिया है। मेला मैदान में धरनास्थल पर ग्रामीण एकत्र होकर पुलिस प्रशासन से इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग करने पर डटे रहे। रियांबड़ी कस्बे के बंद के आह्वान पर कस्बे में पुलिस जाप्ता तैनात है। वहीं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आरएसी के जवान कस्बे में जगह- जगह गश्त कर रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस एवं प्रशासन से इस मामले में विवाहिता को दस्तयाब कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की मांग की है।
धरनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि समय रहते कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाजार बंद कर पुलिस प्रशासन से अपनी मांग दोहराई है। विवाहिता को भगाकर ले जाने के मामले में मेला मैदान में सैंकड़ों की तादाद में लोगों की भीड़ जुटी। इस मामले को लेकर एसडीएम रियांबड़ी गौरीशंकर शर्मा, डेगाना पुलिस उपाधीक्षक नंदलाल सैनी ने धरनास्थल पर पहुंचकर लोगों से उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए धरना खत्म करने की समझाइश की। लेकिन आक्रोशित ग्रामीण आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है। लोगों का कहना है कि जब तक विवाहिता दस्तयाब नहीं हो जाती और आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती है। तब तक रियांबड़ी कस्बा पूर्णतया बंद रहेगा।
किसान मोर्चा नागौर शहर जिलाध्यक्ष मदनराम गोरा ने भी धरनास्थल पर पहुंचकर लोगों से शांतिपूर्ण धरना रखने की बात कहीं है। गोरा ने कहा कि पुलिस विवाहिता को दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर लेती जब तक धरना जारी रखने की बात कहीं। वहीं सरपंच गिरधारीलाल सैनी ने ग्रामीणों से शांति व्यवस्था बनाएं रखने को लेकर अपील करते हुए पुलिस प्रशासन से विवाहिता को जल्द से जल्द दस्तयाब कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।
यह था मामला
ज्ञात रहे कि एक विवाहिता को आरोपी अलाउद्दीन कुरैशी के द्वारा 7 मई को दोपहर में बहला फुसलाकर भगा ले गया था। इस मामले में विवाहिता के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।
यह रहे मौजूद
डेगाना सीआई सुभाष पूनियां, पादूकलां थानाधिकारी सुमन चौधरी, थांवला थानाधिकारी हीरालाल वर्मा, खाटू थानाधिकारी रामेश्वर, मेड़ता थानाधिकारी सहित कार्यवाहक तहसीलदार सोहनलाल गर्वा आदि मौजूद थे।

Hindi News/ Nagaur / विवाहिता को दस्तयाब और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर रियांबड़ी कस्बा बंद रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो