scriptभाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताई राजस्थान में BJP की चुनावी रणनीति, बोले “ऐसे भाजपा के पक्ष में होगा 65 प्रतिशत मतदान” | Rajasthan assembly election 2018 prediction by Madan lal Saini | Patrika News

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताई राजस्थान में BJP की चुनावी रणनीति, बोले “ऐसे भाजपा के पक्ष में होगा 65 प्रतिशत मतदान”

locationनागौरPublished: Sep 14, 2018 01:35:47 am

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp

bjp

नागौर ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर गुरुवार को नागौर दौरे पर रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बात की। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से जीतने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि चुनाव बूथ पर जीता जाता है और हमारे पास कार्यकर्ताओं की बड़ी टीम है। कार्यकर्ता को बूथ पर खड़ा करके पार्टी के पक्ष में 65 प्रतिशत मतदान कराने के लिए हमने रणनीति बनाई है, जिसके तहत 15 दिन के अल्पकालीन समय में 26 हजार विस्तारकों ने काम किया है।

कोई पार्टी BJP के आगे नहीं टिक सकती

सैनी ने कहा कि राजस्थान में कोई भी पार्टी भाजपा के सामने टिकने की स्थिति में नहीं है। प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के कार्यों को प्राथमिकता से लेते हुए उनका समाधान किया है। प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गांव व शहरों में करवाए गए विकास को लेकर गौरव यात्रा के माध्यम से आमजन के सामने रख रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्या के समाधान के लिए प्रदेश में मंत्री स्तर पर जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें 3-3 मंत्री जनता की समस्याओं को सुनकर समाधान कर रहे हैं।

आगामी चुनावों में BJP की सरकार ही बनेगी : सैनी

इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने यह भी कहा कि आने वाले विधानसभा व लोकसभा चुनाव में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। बछड़ों का मुद्दा मंत्री चौधरी पर डाला प्रदेशाध्यक्ष सैनी से जब तीन साल तक के बछड़ों के परिवहन पर लगी रोक को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब देने की बजाय पास में बैठे केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी के पाले में गेंद फेंक दी। उन्होंने कहा कि बछड़ों की रोक के लिए केंद्रीय मंत्री चौधरी केंद्र सरकार के साथ वार्ता करेंगे।
इसी प्रकार शिव विधायक मानवेंद्र सिंह के सवाल पर उन्होंने बताया कि प्रदेश का राजपूत हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ रहा है और आगे भी रहेगा। पार्टी में कार्यकर्ताओं में छोटी-बड़ी शिकायतों को लेकर मनमुटाव चलता रहता है, संगठन का कार्य सभी को साथ लेकर चलने का है। हम बातचीत कर समस्या का समाधान करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो