पीएम मोदी से मिले सांसद बेनीवाल, सैनिक स्कूल सहित कई मांगें रखी

By: Shyam Lal Choudhary

Published On:
Jul, 10 2019 11:02 PM IST

  • नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर के विकास सहित राजनीतिक मुद्दों पर की चर्चा, नागौर में सैनिक स्कूल व एक और अतिरिक्त केवी स्कूल खोलने की मांग रखी

     

नागौर. दिल्ली में बुधवार को लोकसभा भवन में स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने नागौर सहित राजस्थान के विभिन्न मुद्दों व मांगों से प्रधानमंत्री को अवगत कराया। साथ ही नागौर संसदीय क्षेत्र में सैनिक स्कूल एवं एक अतिरिक्त केन्द्रीय विद्यालय खोलने की मांग की।

उन्होंने कहा कि नागौर में 50 हजार से ज्यादा पूर्व सैनिक रहते हैं, साथ ही यहां के सैकड़ों सैनिकों ने देश की आजादी से लेकर अब तक विभिन्न युद्धों व ऑपरेशनों में देश के लिए शहादत दी है। नागौर में एक और केवी स्कूल व सैनिक स्कूल खोलने की मांग पर प्रधानमंत्री ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया। सांसद बेनीवाल के कार्यालय से जारी प्रेस बयान में बताया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हनुमान बेनीवाल ने नागौर सहित राजस्थान के विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक विषयों पर चर्चा की।

राजस्थान सरकार का बजट आंकड़ों का मायाजाल
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को राजस्थान सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बजट निराशा से भरा है और जिन घोषणाओं की बजट में बात हुई, उनको पूरा कैसे किया जाएगा, यह नहीं बताया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन भर्तियों को लेने की बात मुख्यमंत्री ने बजट में कही है, उन भर्तियों को पूरा कैसे किया जाएगा, यह नहीं बताया। क्योंकि आगे भी हजारों भर्तियां सरकार के मंसूबों की वजह से न्यायालय में अटकी हुई है। साथ ही संपूर्ण कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ते सहित जिन वादों और मुद्दों के साथ कांग्रेस ने चुनाव लड़ा, इस बजट में ऐसा कुछ नजर नहीं आया, जिससे सरकार की नीति स्पष्ट हो गई है।

Published On:
Jul, 10 2019 11:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।