सीआरपीएफ जवान को धमकी देने वाले को कोर्ट ने दिए जेल भेजने के आदेश, फिर प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार

By: Rudresh Sharma

Published On:
Jul, 12 2019 12:44 AM IST

 
  • सीआरपीएफ जवान को गोली से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, मौलासर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट से डीडवाना सब जेल से किया गिरफ्तार

मौलासर ( नागौर )
अपहरण, बलात्कार, पीडि़तों को धमकाने के बाद सीआरपीएफ जवान को गोली से उड़ाने की धमकी के मामले में गिरफ्तार सरदारपुरा के अशोक गोदारा को कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिए। हालांकि पुलिस ने एक अन्य मामले में उसे फिर से प्रोडक्टशन वारंट पर लिया है। हैड कांस्टेबल गोपाल मीणा ने बताया कि आरोपी अशोक गोदारा को सीआरपीएफ जवान को जान से मारने की धमकी के मामले में बुधवार को डीडवाना सब जेल से गिरफ्तार कर लाया गया था। इस मामले में आरोपी को गुरुवार को डीडवाना कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया।

 

बलात्कार के मामले में चल रहा था फरार
पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ साल गत वर्ष २०१८ में एक विवाहिता ने अपहरण कर बलात्कार का मामला मौलासर थाने में दर्ज कराया था। उसके बाद से ही आरोपी अशोक फरार चल रहा था और लगातार विवाहिता व उसके पति को जान से मारने की धमकियां दे रहा था। इस संबंध में पीडि़ता ने १३ मई २०१९ को मौलासर थाने में आशोक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

 

गुरुवार को पुलिस ने एक बार फिर आरोपी को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया। थानाधिकारी धर्मपालङ्क्षसह मीणा के अनुसार आरोपी अशोक गोदारा से पूछताछ की जा रही।आरोपी को शुक्रवार को फिर से कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड लिया जाएगा।

Published On:
Jul, 12 2019 12:44 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।