अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा गंगाराम, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

By: Suresh Vyas

Updated On: Jul, 16 2019 06:50 PM IST

  • पुलिस ने तीन दिन पहले वसुंधरा नगर इलाके में हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है।

परबतसर. पुलिस ने तीन दिन पहले वसुंधरा नगर इलाके में हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई। पुलिस के अनुसार तीन दिन पूर्व वसुंधरा नगर इलाके में मकराना निवासी गंगाराम (28) उर्फ पिन्टू का संदिग्ध हालत में शव पड़ा मिला। पुलिस की जांच में सामने आया कि उसकी शराब पिलाकर हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु की। पुलिस को मिली जानकारी और साक्ष्य के आधापर पर आरोपी मोहम्मद रमजान पुत्र चांद मोहम्मद (26), गुलाब पुत्र शंकर लाल गिवारिया (25), प्रेम देवी पत्नी गंगाराम (25) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी प्रेम देवी का उसके देवर गुलाब के साथ अवैध सम्बन्ध थे। गुलाब प्रेम देवी के घर पर टीवी देखने के बहाने आता जाता था । करीब पंद्रह दिन पहले गंगाराम व प्रेम देवी की आपस में लडाई भी हुई थी। गुलाब ने दोनों का बीचबचाव किया, उस दिन से प्रेम देवी ने गुलाब पर अपने पति गंगाराम को मारने के लिए दबाव डालने लगी। घटना के दिन प्रेम देवी ने आरोपी गुलाब व रमजान को एक हजार रुपए देकर कहा कि आज इस को शराब पिला कर इसका काम खत्म कर दो। जिस पर दोनों ने गंगाराम को शराब पिलाई और वसुंधरा नगर इलाके ले जाकर गंगाराम की हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को रेलवे की पटरियो के बीच में डाल दिया तथा हत्या की सूचना प्रेमदेवी को मोबाइल पर देकर फरार हो गए।

Published On:
Jul, 16 2019 06:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।