scriptअवैध संबंधों की भेंट चढ़ा गंगाराम, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार | illegal relations, three arrested including wife In Parbatsar | Patrika News
नागौर

अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा गंगाराम, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने तीन दिन पहले वसुंधरा नगर इलाके में हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है।

नागौरJul 16, 2019 / 06:50 pm

Suresh Vyas

Parbatsar Crime News

Parbatsar Crime News

परबतसर. पुलिस ने तीन दिन पहले वसुंधरा नगर इलाके में हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई। पुलिस के अनुसार तीन दिन पूर्व वसुंधरा नगर इलाके में मकराना निवासी गंगाराम (28) उर्फ पिन्टू का संदिग्ध हालत में शव पड़ा मिला। पुलिस की जांच में सामने आया कि उसकी शराब पिलाकर हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु की। पुलिस को मिली जानकारी और साक्ष्य के आधापर पर आरोपी मोहम्मद रमजान पुत्र चांद मोहम्मद (26), गुलाब पुत्र शंकर लाल गिवारिया (25), प्रेम देवी पत्नी गंगाराम (25) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस पर आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी प्रेम देवी का उसके देवर गुलाब के साथ अवैध सम्बन्ध थे। गुलाब प्रेम देवी के घर पर टीवी देखने के बहाने आता जाता था । करीब पंद्रह दिन पहले गंगाराम व प्रेम देवी की आपस में लडाई भी हुई थी। गुलाब ने दोनों का बीचबचाव किया, उस दिन से प्रेम देवी ने गुलाब पर अपने पति गंगाराम को मारने के लिए दबाव डालने लगी। घटना के दिन प्रेम देवी ने आरोपी गुलाब व रमजान को एक हजार रुपए देकर कहा कि आज इस को शराब पिला कर इसका काम खत्म कर दो। जिस पर दोनों ने गंगाराम को शराब पिलाई और वसुंधरा नगर इलाके ले जाकर गंगाराम की हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को रेलवे की पटरियो के बीच में डाल दिया तथा हत्या की सूचना प्रेमदेवी को मोबाइल पर देकर फरार हो गए।

Home / Nagaur / अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा गंगाराम, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो